न्याय की गुहार: दिशा सलियन के पैरेंट्स ने राम नाथ कोविंद को लिखा लेटर, बोले- न्याय दें..अन्यथा हम अपना जीवन खत्म कर लेंगे

0
103


2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन का निधन साल 2020 में मुंबई के मलाड इलाके की एक मल्टी-स्टोरी बिल्डिंग से गिरकर हो गया था। इस केस की जांच के बाद पुलिस ने इसे सुसाइड बताया था, लेकिन दिशा की फैमिली मेंबर्स इसे आत्महत्या नहीं मानते हैं। हालांकि अब दिशा के पैरेंट्स ने भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के नाम एक लेटर लिखा है और नारायण राणे और उनके विधायक बेटे नितेश के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दिशा के पैरेंट्स ने लिखा राष्ट्रपति को लेटर

दिशा के पैरेंट्स ने अपने 5 पेज के लेटर में लिखा, “हम आपसे अनुरोध करते हैं कि उचित कदम उठाने के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी करें ताकि न्याय हो सके, अन्यथा हम अपना जीवन खत्म कर लेंगे।”

दरअसल दिशा के पैरेंट्स का आरोप है कि उनकी बेटी के निधन पर राजनीति की जा रही है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके MLA बेटे नितेश राणे के खिलाफ दिशा की मां ने पुलिस में FIR भी दर्ज कराई थी। दिशा की फैमिली ने आरोप लगाया था कि राणे परिवार ने उनकी बेटी को अलग-अलग मंचों पर बदनाम करने का काम किया है।

8 जून 2020 को हुई थी दिशा की मौत

दिशा की मौत 8 जून को मुंबई एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी। उस समय उनके पास कोई सुसाइड लेटर बरामद नहीं हुआ था। पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। इसके हफ्तेभर बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत भी हो गई थी। इस लिए लोग इन दोनों की मौत के बीच कनेक्शन होने की आशंका जाहिर कर रहे थे। दिशा ने सुशांत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे सिलेब्रिटीज के साथ काम किया था।

खबरें और भी हैं…



Source link