पंजाबी सॉन्ग ‘Giftaan’ पर थिरकीं Bajrangi Bhaijaan की ‘मुन्नी’, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0
246


नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सूपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में ‘मुन्नी’ के किरदार में नजर आई बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा ​​अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही अपने डांस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसे सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग उन्हें पसंद करते हैं. इसी बीच हर्षाली मल्होत्रा ​​का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक सॉन्ग पर बेहद खूबसूरत डांस करती हुए दिखाई दे रही हैं. 

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक पंजाबी सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं. हर्षाली मल्होत्रा ​​अपने क्यूट से एक्सप्रेशन के साथ लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रही हैं, जिसके चलते उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक उनके इस वीडियो को 97 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 



सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में हर्षाली को पर्पल कलर की टीशर्ट औऱ रेड कलर की स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. सामने आए वीडियो में वह पंजाबी सॉन्ग ‘Giftaan’ पर डांस करती दिख रही है. जिस पर उनके फैंस उनकी काफी सराहना कर रहे हैं. 



इससे पहले हर्षाली ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो प्यारा सा मैसेज शेयर करते दिख रही थी. इस वीडियो में हर्षाली को पर्पल कलर के टॉप और स्कर्ट में एक अग्रेजी गाने पर क्यूट से एक्सप्रेशन के साथ लोगों को चेहरे पर मुस्कुराहट बनाए रखने का मैसेज देती दिखाई दे रही थी. उन्होंने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा है कि ‘किसी के शरीर पर सबसे परफेक्ट चीज उसकी स्माइल होती है.’

आपको बता दें, हर्षाली मल्होत्रा ​ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में आई सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ से की थी. इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा मुन्नी का किरदार निभाती हुई दिखाई दी थी. हर्षाली मल्होत्रा को इस फिल्म ने रातोंरात सफलता दिलाई थी. फिल्म में हर्षाली के जबरदस्त अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया था. साथ ही सलमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री भी लोगों को पसंद आई थी.

 

इसे भी पढ़ेंः
Disha Patani के जैसे फिगर की है तमन्ना तो फॉलो करें उनका Diet और Workout रिजीम

 

Manisha Koirala और Karishma Kapoor ने फिल्मी दुनिया में जितनी सफलता की हासिल, उस से कई ज्यादा रियल लाइफ में उठानी पड़ी थी परेशानियां





Source link