पठान का पहला सॉन्ग हुआ आउट: बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण संग रोमांस करते नजर आए शाहरुख खान, 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

0
25


28 मिनट पहले

सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का पहला सॉन्ग बेशरम रंग रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आ रही है। इस सॉन्ग में दीपिका समंदर किनारे शाहरुख के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं। इस सॉन्ग को शिल्पा राव, विशाल-शेखर और कैरालिसा मोंटेरियो ने गाया है। वहीं इसके लिरिक्स कुमार के ने दिए हैं।

फिल्म शाहरुख-दीपिका के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी हैं

पठान की बात करें तो ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। शाहरुख की पठान के अलावा जून में जवान और दिसंबर में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी रिलीज होगी। वो आखिरी बार चार साल पहले 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस बीच वो ब्रह्मास्त्र और रॉकेट्री जैसी फिल्मों में कैमियो (गेस्ट रोल) में दिखाई दे चुके हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर हिट रही है दोनों की जोड़ी

शाहरुख और दीपिका की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर हिट रही है। इससे पहले ये दोनों स्टार्स फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और ओम शांति ओम में नजर आ चुके हैं। अब एक बार फिर दोनों को साथ में देखने फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

खबरें और भी हैं…



Source link