‘पठान’ का वायरल फोटो: शाहरुख ने सेट से शेयर की शर्टलेस फोटो, एब्स फ्लॉन्ट कर बोले-पठान को कैसे रोकोगे? फैंस ने पूछा-56 साल में इतने फिट कैसे दिखते हो?

0
113


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में शाहरुख ने फिल्म के सेट से अपने किरदार के लुक की एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में शाहरुख शर्टलेस नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके एब्स और टोन्ड बॉडी देखने लायक है। फैंस उनके इस फोटो को पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं।

शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया, तो पठान को कैसे रोकोगे
शाहरुख खान ने अपनी इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया, तो पठान को कैसे रोकोगे। ऐप्स और एब्स सब बना डालूंगा।” इस फोटो में शाहरुख शर्टलेस होकर हाथों में रस्सी पकड़कर एक साइड में देखते नजर आ रहे हैं। उन्होंने चश्मा भी लगा रखा है। वह ग्रीन कलर का ट्राउजर भी पहने हुए हैं। इस फोटो में शाहरुख के एब्स और टोन्ड बॉडी भी साफ नजर आ रही है।

फैंस ने कहा- 56 साल की उम्र में इतने फिट कैसे दिखते हो
शाहरुख खान की इस फोटो को देखकर कई सेलेब्स समेत फैंस भी उनकी फिटनेस के मुरीद हो गए हैं और जमकर कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “पठान आ रहा है।” दूसरे ने लिखा, “कोई नहीं है टक्कर में।” तीसरे ने लिखा, ‘भारत की शान शाहरुख खान।” चौथे ने लिखा, “किंग हमेशा किंग होता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “56 साल की उम्र में इतने फिट कैसे दिखते हो।” इनके अलावा कई फैंस ने कमेंट कर लिखा कि वे शाहरुख को ‘पठान’ में उनके इस लुक में देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं। वहीं गौरी खान ने भी शाहरुख की यह फोटो शेयर कर लिखा है, “लविंग द पठान वाइब।”

शाहरुख ने अपनी दूसरी पोस्ट से फैंस को सस्पेंस में डाला
इस फोटो को शेयर करने के बाद शाहरुख ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आप सभी के सुझावों के लिए शुक्रिया, लेकिन आप सबका समय अच्छा चल रहा है मगर याद रखिए, शेरों का जमाना होता है।” पोस्ट के साथ शाहरुख ने अपना एक ऑडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे गाना गा रहे हैं। गाते हुए शाहरुख खान ने कई ब्रैंड्स का जिक्र किया है और पोस्ट में उन ब्रैंड्स को टैग भी किया है। इससे साफ पता चलता है कि शाहरुख खान की यह पोस्ट प्रमोशनल है। जैसा कि हमने कहा ना किंग खान के प्रमोशनल एड्स आजकल जो भी सामने आ रहे, वो लोगों में हलचल पैदा कर रहे हैं। इन दोनों पोस्ट्स ने एक बार फिर फैंस को सस्पेंस में डाल दिया है।

25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी ‘पठान’
बता दें कि शाहरुख खान अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन में हैं और बताया जा रहा है कि स्पेन का शेड्यूल 27 मार्च यानी रविवार को खत्म हो जाएगा। स्पेन में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। स्पेन में शूटिंग सेट से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। फिल्म में दोनों के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘पठान’ अगले साल यानी 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख इस फिल्म से 4 साल बाद कैमबैक करने जा रहे हैं। वह आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link