‘पठान’ को डिजास्टर बताने वाले ट्रोल्स को शाहरुख खान का जवाब-‘बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते’

0
21


 Shah Rukh Khan Reply To Trolls: शाहरुख खान चार साल बाद एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे हैं. ऐसे में फैंस के बीच ‘पठान’ के लेकर काफी क्रेज है. हालांकि इस दौरान शाहरुख स्टारर अपकमिंग फिल्म को काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा है. इन सबके बीच बॉलीवुड के बादशाह ‘पठान’ को जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं बुधवार को एसआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर #AskSRK सेशन किया था. इस दौरान किंग खान ने एक ट्रोल्स को मजेदार जवाब दिया.

पठान’ को डिजास्टर बताने वाले यूजर को SRK ने दिया जवाब
दरअसल ट्विटर पर #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान ने क्लियरली कहा था कि इस सेशन की थीम “केवल फंस आंसर होंगे और कुछ भी सीरियस नहीं होगा” हालांकि, एक ट्विटर यूजर ने किंग खान को ट्रोल करने की कोशिश की. उसने शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को डिजास्टर बताते हुए लिखा,  “पठान पहले से ही डिजास्टर है रिटायरमेंट ले लो.” वहीं शाहरुख खान ने ट्रोल का मुंह बंद करने के लिए अपने अंदाज में मजेदार जवाब दिया शाहरुख ने लिखा, “बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते.” शाहरुख के फैंस को उनका ये जवाब बेहद पसंद आया और ये वायरल भी हो गया.

 

शाहरुख के ट्विटर पर 13 साल हुए पूरे
बता दें कि सेशन शुरू करने से पहले शाहरुख खान ने ट्वीट किया था, “एहसास हुआ कि ट्विटर पर 13 साल हो गए हैं. आप सभी और फैन क्लबों के साथ मुझे इतना प्यार मिला कि मजा आया. शुभकामनाओं, सुझावों, मीम्स, री-एडिट्स, उम्मीदों के साथ सलाह और कुछ खराब बिहेव…आप सभी को रियल वर्ल्ड में एक अच्छी लाइफ के लिए मेरी बेस्ट विशेज.”

शाहरुख खान वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की साल 2023 में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ‘पठान’ के अलावा, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगें.. वह एटली की फिल्म ‘जवान’ में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगे. फिलहाल फैंस को शाहरुख खान की सभी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें:Shah Rukh Khan स्टारर ‘पठान’ के कई सीन्स पर चलेगी कैंची, ‘बेशर्म’ रंग में दीपिका पादुकोण के साइड पोज पर भी हुए सेंसर





Source link