‘पठान से लेकर कुत्ते तक,’ नए साल के पहले महीने में रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में

0
19


Movies Release In January: साल 2022 अब खत्म होने जा रहा है. ऐसे में हर कोई आने वाले नए साल 2023 के लिए एक्साइटेड नजर आ रहा है. इतना ही नहीं नए साल में कई धमाकेदार नई फिल्में बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी तक रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उन्हें फिल्मों के बारे में जो 2023 के पहले महीने जनवरी में रिलीज होनी हैं. 

कुत्ते (Kuttey)

हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस तब्बू की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘कुत्ते’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में कुत्ते का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है. मालूम हो कि अर्जुन कपूर की कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

लकड़बग्घा (Lakadbaggha)

एक्टर अंशुमन झा और एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा की पॉपुलर फिल्म ‘लकड़बग्घा’ भी इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 13 जनवरी को फिल्म ‘कुत्ते’ और ‘लकड़बग्घा’ के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि फिल्म भेड़िया की तरह लकड़बग्घा एक अलग थीम पर आधारित फिल्म है.


मिशन मजून (Mission Majnu)

बॉलीवुड के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुचर्चित फिल्म ‘मिशन मजनू’ 20 जनवरी 2023 को रिलीज होनी है. हालांकि सिद्धार्थ की ये फिल्म मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डायरेक्टर रिलीज होगी. इस फिल्म सिद्धार्थ के अलावा साउथ सिनेमा की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में मौजूद हैं.

पठान (Pathaan)

हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म ‘पठान’ नए साल की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही है. रीपब्लिक डे के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में पठान रिलीज की जाएगी. शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर कलाकार जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में मौजूद हैं.

गांधी गोडसे-एक युद्ध (Gandhi Godse-Ek Yudh)

हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी फिल्म ‘गांधी गोडसे-एक युद्ध’ के जरिए वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म को 26 जनवरी 2023  को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.


यह भी पढ़ें- ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देख आलिया भट्ट से इम्प्रेस हुईं हॉलीवुड एक्ट्रेस Sophia Di Martino, जमकर की तारीफ





Source link