पति की रिहाई के लिए Shilpa Shetty ने जयकारे लगाते हुए माता वैष्णो देवी के दरबार में टेका माथा

0
145


Shilpa Shetty At Vaishno Devi: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की रिहाई के लिए माता वैष्णो देवी के दरबार में अरदास लेकर माथा टेकने के लिए पहुंची. शिल्पा शेट्टी इन दिनों पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के कारण परेशान हैं ऐसे में राज और अपने पूरे परिवार के लिए मन्नत मांगने के लिए शिल्पा वैष्णो देवी में दर्शन करने के लिए पहुंची हैं. अब शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस के साथ इस ट्रिप की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. 

शिल्पा शेट्टी की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. फैंस को शिल्पा शेट्टी का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. जम्मू कश्मीर के कटरा पहुंचने के कुछ देर बाद ही वह दर्शन के लिए घोड़े पर बैठ कर रवाना हो गईं. उनके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. उन्होंने यात्रा के दौरान ‘जय माता दी’ का जयकारा भी लगाया. उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि वह दर्शन कर बेहद खुश हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कटरा में स्पॉट किया गया. अभिनेत्री माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने कटरा पहुंची थीं. इस दौरान शिल्पा शेट्टी को घोड़े की सवारी करते देखा गया. मंदिर परिसर में शिल्पा शेट्टी को अन्य भक्तों और मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. बताया जा रहा है कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए 13 किलोमीटर की पैदल यात्रा की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कटड़ा में स्पॉट किया गया. अभिनेत्री माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने कटरा पहुंची थीं. इस दौरान शिल्पा शेट्टी को घोड़े की सवारी करते देखा गया. मंदिर परिसर में शिल्पा शेट्टी को अन्य भक्तों और मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. बताया जा रहा है कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए 13 किलोमीटर की पैदल यात्रा की है.

फिलहाल राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने मजिस्ट्रेट की एक अदालत में 1,500 पन्नों की चार्ज शीट दायर की है. मुंबई की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अप्रैल महीने में 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी. जिसके बाद 19 जुलाई को राज कुंद्रा और रायन थोर्प को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें:

Banarasi Bride: तलाक की खबरों के बीच सुर्ख बनारसी साड़ी में दुल्हन बनीं दिखाई दी Samantha, देखिए नागार्जुन के घर की बहू की Photos

Cricketer Wife: शोएब अख्तर ने खुद से आधी उम्र की लड़की से इतने रकम की मेहर पर रचाया था निकाह, देखिए बेगम रूबाब खान के साथ खास तस्वीरें



Source link