पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं रणबीर: द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के लिए फवाद खान को दी बधाई, वीडियो देख भड़के यूजर्स

0
32


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ranbir Kapoor Wants To Work With Pakistani Actors, Congratulates Fawad Khan For The Legend Of Maula Jatt, Users Are Furious After Watching The Video

28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। इवेंट के दौरान उन्होंने पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की पूरी टीम को बधाई दी। इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तानी हस्तियों के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। रणबीर का मानना है कि कलाकार की कोई सीमा नहीं होती है, इसलिए वो पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना चाहेंगे। अब इंडिया में उनके इस बयान पर विवाद शुरू हो गया है।

कला की कोई सीमा नहीं होती- रणबीर

रणबीर ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के GQ मीट एंड ग्रीट सेग्मेंट में हिस्सा लिया था। इस दौरान एक शख्स ने उनसे पूछा कि क्या वो किसी पाकिस्तानी फिल्म में काम करना चाहेंगे। इस पर रणबीर ने कहा- कला की कोई सीमा नहीं होती और मैं बिल्कुल काम करना चाहूंगा। इन्फैक्ट मैं मौला जट्ट की सफलता पर पाकिस्तानी सिनेमा को बधाइयां देना चाहता हूं।

रणबीर के बयान पर भड़के यूजर्स
रणबीर कपूर का बयान सुनकर लोग भड़क गए। एक यूजर ने लिखा- अगर आपको पाकिस्तान से इतनी हमदर्दी है तो आप वहां क्यों नहीं चले जाते हैं। हमें अपने देश में ऐसे लोग नहीं चाहिए।’ बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग रणबीर के खिलाफ गुस्सा निकाल रहे हैं।

भारत में फिल्म रिलीज होने की खबरों पर भड़के मनसे के नेता अमेय खोपकर

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रहीं थी कि पाकिस्तानी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट भारत में भी रिलीज होगी। इसी को लेकर अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने हमला बोल दिया है। मनसे के एक नेता अमेय खोपकर का कहना है कि वो किसी भी कीमत पर इस फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने देंगे। इसके अलावा उन्होंने तंज कसते हुए ये भी कहा है कि जिन्हें भी फिल्म या फिल्म के लीड एक्टर फवाद खान से हमदर्दी है वो पाकिस्तान जाकर फिल्म देख सकते हैं। बता दें कि द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की इन दिनों काफी चर्चा है। ये पाकिस्तान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है।

देश के किसी हिस्से में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे

फवाद खान स्टारर फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के भारत में रिलीज होने की खबरों के बीच मनसे के नेता अमेय खोपकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के खिलाफ हमला बोला है।

उन्होंने लिखा- ‘पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज करने की प्लानिंग है। ये काफी ज्यादा आक्रोशित करने वाली बात है कि एक इंडियन कंपनी इस फिल्म को देश में रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है। राज साहब के आदेश के बाद हम इस फिल्म को देश के किसी हिस्से में रिलीज नहीं होने देंगे।’

फवाद के साथ काम कर चुके हैं रणबीर
बता दें कि रणबीर इससे पहले फवाद के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम कर चुके हैं। इसके अलावा आतिफ असलम उनके फेवरेट गायकों में से एक हैं। रणबीर के इस बयान पर यूजर्स भड़क गए हैं। रणबीर से पहले करण जौहर ने भी द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की तारीफ की थी। करण ने पहले दुबई के मॉल में जाकर फिल्म देखी और फिल्म में काम करने वाले एक्टर गौहर रशीद को बधाई दी। गौहर ने एक इंटरव्यू में बताया कि करण जौहर ने द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट को पाकिस्तानी सिनेमा की लैंडमार्क फिल्म करार दिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link