पावर रेंजर फेम जेसन डेविड फ्रैंक ने की आत्महत्या: 49 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, को-स्टार्स और फैंस ने जताया दुख

0
29


5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फेमस टीवी शो ‘माइटी मॉर्फिन्स पावर रेंजर्स’ में व्हाइट और ग्रीन रेंजर का किरदार निभाने वाले जेसन डेविड फ्रैंक का निधन हो गया है। 49 साल की उम्र में एक्टर ने आत्महत्या कर ली है। उनके निधन की जानकारी पावर रेंजर्स के को-स्टार वॉल्टर ई जोन्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी। जेसन का इस तरह से चले जाना पावर रेंजर्स फैंस के लिए बेहद दुखद घटना है।

कौन थे जेसन डेविड फ्रैंक?

जेसन डेविड फ्रैंक एक एक्टर और एम एम ए फाइटर थे। हालांकि उन्हें असली पहचान अपने फेमस टीवी शो माइटी मॉर्फिन्स पावर रेंजर्स से मिली थी, जिसमें उन्होंने टॉमी ओलिवर का किरदार निभाया था। शो की कहानी एक टीनएजर ग्रुप पर आधारित थी, जिन्हें जॉर्डन नाम का एक रेंजर दुनिया को बुरी शक्तियों ने बचाने के लिए चुनता है।

निधन पर वॉल्टर ई जोन्स ने जताया शोक

पोस्ट शेयर करते हुए वॉल्टर ई जोन्स ने लिखा- ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि जेसन अब हमारे बीच नहीं रहे। इस बात का मुझे बहुत दुख है कि हमने अपने पावर रेंजर के एक और मेंबर को खो दिया है।’ वॉल्टर के अलावा पावर रेंजर्स के कई सेलेब्स ने जेशन के निधन पर शोक जताया है।

जेसन के एजेंट ने घटना के कंफर्म करते हुए कहा- ‘प्लीज जेसन की फैमिली और उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें। यह उनके परिवार और करीबियों के लिए बेहद मुश्किल समय है। हमारे बीच एक बेहद अच्छे व्यक्ति ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो हमेशा अपनी फैमिली, दोस्तों और करीबियों के लिए अवेलेबल रहते थे। वो हमेशा याद किए जाएंगे।’

डिमांड के चलते शो में की थी वापसी

पावर रेंजर्स से जुड़ा सबसे पुराना शो माइटी मॉर्फिन्स था। इस शो की शुरुआत 28 अगस्त 1993 में हुई थी, वहीं शो 27 नवंबर 1995 तक चला था। शो के 3 सीजन बनाए गए, जिसमें कुल 145 एपिसोड्स थे। खास बात ये थी कि जेसन को शो में टॉमी ओलिवर यानी ग्रीन रेंजर का रोल मिला था, जिसमें उन्हें कुल 14 एपिसोड्स के लिए फाइनल किया गया था। लेकिन फैंस की भारी डिमांड के चलते उन्हें में दोबारा व्हाइट रेंजर शो में वापस लाया गया। माइटी मॉर्फिन्स में जेसन बतौर पावर रेंजर्स के लीडर नजर आए थे। सालों बाद भी ये शो अपने फैंस के लिए बेहद खास है।

खबरें और भी हैं…



Source link