पिंच 2: राजकुमार राव ने स्वीकार किया कि उन्हें कुछ फिल्में करने का है अफसोस, बोले- मैंने उन्हें भावुक होकर साइन किया था

0
133


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर राजकुमार राव अरबाज खान के चैट शो, पिंच के दूसरे सीजन में अगले गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे। शो में सेलिब्रिटीज ट्रोलिंग और क्रिटिसिजम पर रिएक्ट करते हैं। हाल ही में एपिसोड का एक टीजर रिलीज हुआ जिसे ऑनलाइन शेयर किया गया। शो में राजकुमार राव ने कहा कि उन्होंने कुछ फिल्मों को भावुक होकर साइन किया था।

फैन ने राजकुमार से कहा ‘हीरो मत बनो’

अरबाज द्वारा पढ़ी गई पहली कमेंट एक फैन की लग रही थी, जिसने राजकुमार को ‘सुपर-डुपर एक्टर’ कहा और उन्हें सलाह दी, ‘हीरो मत बन’। इस पर राजकुमार ने कहा कि लोग उम्मीद करते हैं कि वो परफॉर्मेंस को महत्व देंगे न कि स्टारडम को। वो कहते हैं, “इनको लगता है, ‘तुम एक्टिंग करो प्लीज। हम आपको एक एक्टर के रूप में प्यार करते हैं। बाकी बहुत लोग है, तुम प्लीज एक्टिंग पे ध्यान दो’।”

राजकुमार ने अपनी असफल फिल्मों के बारे में की बात

जब एक फैन ने राजकुमार से उनके टैलेंट को बर्बाद करने वाली फिल्मों में एक्टिंग न करने का आग्रह किया, तो उन्होंने अपनी कुछ फिल्मों से असंतुष्ट होने की बात स्वीकार की और कहा, “कुछ एक-दो फिल्म्स ऐसी की है मैंने जिंदगी में जिन पर मुझे बहुत गर्व नहीं है। नहीं भी करता तो चल सकता था। कुछ फिल्म्स होती हैं, जो बॉक्स ऑफिस के लिए होती हैं, कुछ फिल्म्स होती हैं, जो लाइफ के लिए होती हैं।”

फिल्म ‘बधाई दो’ में नजर आएंगे राजकुमार

राजकुमार ने इसके अलावा कहा कि सोशल मीडिया के आने से पहले लाइफ ज्यादा पीसफुल थी, उन्होंने इसे जीवन का हिस्सा कहा, न कि किसी का पूरा जीवन। राजकुमार अगली बार फिल्म ‘बधाई दो’ में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here