पुरानी यादें: मनोज बाजपेयी ने याद किए पुराने दिन, बोले- मुझे एक बार वॉशरूम में छिपना पड़ा क्योंकि मैं लड़कियों से बहुत शर्माता था

0
145


20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो फिल्म ‘डायल 100’ की को-स्टार साक्षी तंवर के एक्टिंग इंस्ट्रक्टर थे, जब वो नई दिल्ली में कॉलेज की छात्रा थीं। साथ ही मनोज ने यह भी कहा कि वो हमेशा से जानते थे कि साक्षी इस फील्ड में सफल होगीं। वो सालों तक चुपचाप उनकी प्रगति की प्रशंसा करते रहे।

साक्षी को एक लंबे समय से जानते थे मनोज

‘मैं उन्हें एक लंबे समय से जानता हूं और मैं उनसे कहता था, ‘आपको इसे गंभीरता से लेना चाहिए क्योंकि आप बहुत अच्छी हैं।’ आज मुझे उनपर गर्व है। हमने कभी फोन पर बात नहीं की, लेकिन मुझे साक्षी तंवर की सफलता पर गर्व है। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। फिल्म में उन्हें मेन रोल देने को लेकर उन्होंने मुझे सही सीबित किया है।’

लड़कियों से शर्मआते थे मनोज

मनोज वाजपेयी आगे कहते है, “आपको मैं एक बात बताता हूं, मुझे लेडी श्री राम कॉलेज में जाने में शर्म आती थी। वो लड़कियों का कॉलेज था और मैं बहुत शर्मीला लड़का था। मुझे लड़कियों के आगे शर्म आती थी। मैं लड़कियों से गेट पर खड़े रहने के लिए कहता था। एक दिन वो नहीं आई तो मैं ढाबे पर जाकर समय बिताने लगा। एक दिन जब मैं वहां था तब मैं महिलाओं के बाथरूम में घुस गया। उस समय कुछ लड़कियां आ गई और मुझे बाहर जाने का मौका नहीं मिला। इसलिए मैं वहां तब तक छिपा रहा, जब तक वो चली नहीं गईं।”

‘डायल हंड्रेड’ में नजर आएंगे मनोज

‘शूल’, ‘पिंजर’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘अलीगढ़’ जैसी फिल्मों में काम करके मनोज वाजपेयी ने अपना स्तर ऊंचा किया है। मनोज इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। पहले वो फिल्म ‘साइलेंस..’ में नजर आए। इसके अलावा वो ‘द फैमिली मैन 2’ में भी नजर आए थे। वो ‘हंगामा हैं क्यों बरपा’ और ‘डायल हंड्रेड’ में भी नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here