पुष्पा का स्वैग: अल्लू अर्जुन ने तंबाकू कंपनी का करोड़ों का ऑफर ठुकराया, कहा जो चीज मैं खुद नहीं खाता उसे फैंस में प्रमोट नहीं करूंगा

0
80


मुंबई3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक तंबाकू कंपनी के ऐड का ऑफर ठुकरा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू को कंपनी ने करोड़ों की रकम ऑफर की थी। अल्लू अपने फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते हैं। इसके पहले अमिताभ बच्चन ने भी गुटखा कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था।

जो चीज मैं नहीं खाता उसे प्रमोट क्यों करूं
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू कंपनी ने ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए तगड़ी रकम ऑफर की थी। हालांकि अल्लू ने यह ऑफर ठुकरा दिया। अल्लू के करीबी ने बताया कि वह खुद तम्बाकू का सेवन नहीं करते हैं। उनका मानना है कि जिस चीज का सेवन मैं खुद नहीं करता तो उसको प्रमोट क्यों करूं। वह नहीं चाहते कि उनके फैंस इस ऐड को देखकर यह प्रोडक्ट खाना शुरू कर दें जिससे आगे चलकर उनको लत लगे। सोर्स ने बताया कि फिल्म में स्मोकिंग करना अल्लू के हाथ में नहीं है, लेकिन उनकी कोशिश होती है कि कोई भी इसका सेवन न करे। वह इससे बचने का मैसेज भी देते हैं।

अक्षय कुमार हो रहे ट्रोल
बता दें कि अजय देवगन, शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार विमल के ऐड में शामिल हुए हैं। जिसको लेकर अब अक्षय की सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग हो रही है। क्योंकि अक्षय ने अपने कई इंटरव्यूज में कहा है कि मुझे गुटखा कंपनियां करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन मैं उन्हें नहीं करता।

अमिताभ बच्चन ने खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट
इसके पहले अमिताभ बच्चन भी एख तंबाकू कंपनी को प्रमोट करते थे। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब ट्रोलिंग हुई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने बर्थडे पर ऐड छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने अपने बयान में लिखा, कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इस करार को खत्म करने का फैसला किया था। जब अमिताभ बच्चन इस ब्रांड से जुड़े थे, तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ ने ब्रांड के साथ अनुबंध खत्म कर दिया है और प्रमोशन फीस भी वापस लौटा दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link