पृथ्वीराज: अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, YRF ने स्पेशल पोस्टर रिलीज कर एक्टर को दिया सरप्राइज

0
16



28 मिनट पहले

एक्टर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उन्हें YRF ने खास तोहफा दिया है और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का स्पेशल पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में एक्टर की सभी फिल्मों के सीन दिख रहे हैं। अक्षय कुमार की बात करें तो उन्होंने लगभग हर जॉनर की फिल्मों में काम किया है और अभी भी वह लगातार फिल्में कर रहे हैं।

YRF ने अक्षय के 30 सालों को किया सेलिब्रेट

YRF ने अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का नया पोस्टर शेयर किया और अक्षय के इंडस्ट्री में 30 सालों को सेलिब्रेट किया। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सिनेमा में हम अक्षय कुमार के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। वीडियो अभी देखें! 3 जून को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में यश राज फिल्म के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।”

अक्षय ने किया YRF का शुक्रिया

अक्षय वीडियो में कहते हैं, “ये मेरे दिमाग में नहीं आया कि सिनेमा में 30 साल पूरे होने पर ये किया जायेगा। ये काफी हैरानी की बात है कि इतनी जल्दी 30 साल निकल गए। मेरी पहली फिल्म ‘सौगंध’ थी और पहला सीन मैंने ऊटी में शूट किया था, जो कि एक्शन शॉट था। इस खास पोस्टर के लिए शुक्रिया। ये बेहद खास है।”

अक्षय ने किया रिएक्ट

अक्षय ने YRF के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “सिनेमा के 30 साल, आपने अपने प्यार से एक जिंदगी भर दी है। इस अमेजिंग जर्नी के लिए धन्यवाद और YRF को भी धन्यवाद, पृथ्वीराज के साथ इसे इतनी खूबसूरती से एक साथ जोड़ने के लिए। यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

फिल्म में अक्षय के अलावा मानुषी छिल्लर भी हैं

डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनी ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त और मानुषी छिल्लर भी लीड रोल में हैं। इस ऐतिहासिक फिल्म में अक्षय महान सम्राट ‘पृथ्वीराज चौहान’ के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में सोनू सूद पृथ्वीराज चौहान के मित्र महाकवि ‘चंद वरदाई’, संजय दत्त ‘काका कन्ह’ और मानुषी छिल्लर कन्नौज की ‘राजकुमारी संयोगिता’ के किरदार में नजर आएंगी। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link