पोर्न फिल्म केस: शिल्पा शेट्टी पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना, एक्ट्रेस ने कहा था-‘मैं पति के पोर्न कारोबार के बारे में कुछ नहीं जानती’

0
76


24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राज कुंद्रा पोर्न फिल्म केस में क्राइम ब्रांच ने 1500 पन्नों की चार्जशीट पेश की है, जिसमें 43 गवाहों के बयान भी शामिल हैं, जिनमें से पांच गवाहों ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। इसमें शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा ने अपने बयान में कहा है कि उन्हें अपने पति राज कुंद्रा के पोर्न कारोबार के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्हें नहीं पता था कि राज बॉलीफेम या हॉटशॉट्स एप के जरिए पोर्न फिल्मों के निर्माण में लिप्त हैं वो खुद भी काम में बेहद बिजी रहती थीं इसलिए उनका ध्यान इस ओर नहीं गया।

शिल्पा के इस बयान की वजह से शर्लिन चोपड़ा ने उनपर निशाना साधा है।शर्लिन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीदी (शिल्पा) कह रही हैं कि वो अपने पति की काली करतूतों के बारे में नहीं जानती थीं। दीदी ने ये भी कहा कि उन्हें अपने पति की चल और अचल संपत्ति की भी जानकारी नहीं है। दोस्तों ये स्टेटमेंट कितना सच हो सकता है, आप खुद ही समझ सकते हैं।वैसे वो क्या कहते हैं-ऐड़ा बनकर पेड़ा खाना। है ना?

शर्लिन ने भी दर्ज कराए हैं बयान

क्राइम ब्रांच को दिए अपने बयान में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि, उन्होंने ‘द शर्लिन चोपड़ा ऐप’ नाम से मोबाइल ऐप बनाने के लिए राज की फर्म आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक कांट्रैक्ट साइन किया था। राज कुंद्रा के अलावा आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक पद पर सौरभ कुशवाहा भी है। ‘द शर्लिन चोपड़ा ऐप’ में शर्लिन चोपड़ा के वीडियो और फोटोज शेयर किए जाते हैं।

बयान के अनुसार, शर्लिन ने दावा किया कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा था कि ‘हॉटशॉट्स’ का कंटेंट “बहुत ज्यादा बोल्ड और हॉट होगी और तुम्हें केयर फ्री होकर काम करना है”। क्रिएटिव और रेवेन्यू मामले में सेटेलमेंट नहीं हो पाने के चलते उन्होंने ‘हॉटशॉट्स’ के लिए काम नहीं किया। शर्लिन ने आगे कहा कि, “हॉटशॉट्स एप्लीकेशन राज कुंद्रा की थी। उन्होंने और कुंद्रा की फर्म की क्रिएटिव डायरेक्टर मीता झुनझुनवाला ने काम करने के लिए बहुत फोर्स किया था।

19 जुलाई से जेल में बंद हैं राज

राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उन्‍हें पहले 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया, जबकि किला कोर्ट (एस्प्लेनेड कोर्ट) ने बाद में उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद से वे लगातार जेल में बंद हैं। कुंद्रा की एक जमानत अर्जी को सेशंस कोर्ट खारिज कर चुका है। राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे तक ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई साइबर पुलिस के पास साल 2020 में ये केस दर्ज हुआ था।

खबरें और भी हैं…



Source link