प्रतीक सहजपाल ने सूटकेस को चुनकर बिग बॉस के घर में ली एंट्री

0
21


Bigg Boss OTT Finale: कुछ ही घंटों में करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी के विजेता का नाम सामने आ जाएगा. 8 अगस्त को 13 हस्तियों के साथ शुरू हुए सीजन में दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और राकेश बापट ट्रॉफी के लिए फाइनलिस्ट बने. आपको बता दें कि इस शो के फिनाले की शूटिंग फिल्मसिटी में गोरेगांव में हुई है. हम आपके लिए शो से लेकर एक दिलचस्प स्कूप लेकर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रतीक सहजपाल ट्रॉफी की दौड़ से बाहर हो गए हैं. हालांकि वह बिग बॉस 15 में सीधे एंट्री लेंगे. जिसे सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा.



हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रोमो सामने आया है जिसमें करण जौहर ये कहते दिखाई दिए कि इस ब्रीफ केस के अंदर एक ऐसी अनोखी रकम है जिसे पाने के लिए आपको यहां भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. जिस किसी ने ये ब्रीफ केस उठा लिया वो आज इस सीजन की विजेता की रेस से बाहर हो जाएगा और वो सीधे लेगा सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में एंट्री. तो क्या आप सभी लोग तैयार है? बिग बॉस ओटीटी में 5 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बने.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रतीक सहजपाल बैग लेने का विकल्प चुनते है और बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी को हासिल करने की रेस से बाहर हो जाते है. प्रतीक सहजपाल ब्रीफ केस उठाते है और सेट से बाहर निकलने का फैसला लेते है. हाल ही में प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिग बॉस ओटीटी के घर की एक वीडियो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘हर चीज के लिए और मैं हर एक के लिए आभारी हूं. मुझे आप सभी के सपोर्ट और प्यार की जरूरत है दोस्तों.’ अब ट्रॉफी की दौड़ में सिर्फ दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट और राकेश बापट शामिल है. 

 Bigg Boss OTT: Shamita Shetty ने वजन घटाने के लिए Bharti Singh की तारीफ की, लॉकडाउन में घटाया 15 किलो वेट

Bigg Boss OTT: Shilpa Shetty ने अपनी बहन Shamita Shetty को जिताने के लिए फैन्स से लगाई गुहार, देखें वीडियो





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here