प्रभास का बदला लुक: परेशान हुए ओम राउत, यूके में करवाएंगे एक्टर का स्पेशल बॉडी टेस्ट ताकि पता चल सके उनका वजन क्यों बढ़ा

0
105


41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुछ दिनों पहले प्रभास कि एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ था। लेकिन अब ये बात कन्फर्म हो चुकी है कि वाकई प्रभास का वजन बहुत बढ़ गया है। जिसके कारण उनके चेहरे से उनकी बढ़ी हुई उम्र साफ दिख रही थी। जाहिर तौर पर उनकी आने वाली फिल्म आदिपुरुष की टीम के लिए खतरे की घंटी बज गई है।

वायरल फोटो में एक्टर के साथ कृति सेनन भी नजर आ रही थीं। प्रभास और कृति ‘आदिपुरुष’ के डांस रिहर्सल के लिए मुंबई पहुंचे थे।

यूके में एक्सपर्ट कि निगरानी में होगा इलाज
रिपोर्ट के मुताबिक आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत, अपने मेन लीड के लुक्स को लेकर बेहद चिंतित हैं, और उन्होंने फिल्म के मेकर्स और फिल्म के क्रू के साथ प्रभास को इस बात के लिए मना लिया है कि उनके वजन बढ़ने का कारण जानने के लिए वे यूके जाएंगे, जहां उनका स्पेशल बॉडी टेस्ट होगा ताकि ये पता लगाया जा सके कि उनका वजन किन कारणों से बढ़ा।

ओम राउत के मुताबिक कि उनका एक विश्व-प्रसिद्ध डॉक्टर और आहार विशेषज्ञ से इलाज करवाया जाएगा, जिसके बाद उनके वजन बढ़ने और लुक की जांच करने और उन्हें पहले की तरह वापस लाने के लिए कई उपाय किए जाएंगे।

ऐसे ट्रोल हुए थे प्रभास
सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रभास को काफी ट्रोल किया था। नेटिज़न्स इस पर हैरान थे कि कैसे स्टार ने बहुत वजन बढ़ा लिया था। उनका चेहरा फूला हुआ दिख रहा था, आंखे धंसी हुई थीं। एक यूजर ने लिखा था, ‘तू खुद बड़ा पाव बन गया है प्रभास।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा था- ‘किसी ने दो घंटे पानी में भिगो दिया बाहुबली को।’ एक ने कहा था, ‘ऐसा लग रहा प्रभास 65 साल के हो चुके हैं।’

खबरें और भी हैं…



Source link