प्रवेश परीक्षाओं का शेड्यूल जारी: NTA ने BBAU और BHU यूनिवर्सिटी की प्रवेश परीक्षाओं का शेड्यूल जारी किया,आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर जाकर चेक कर सकते हैं एग्जाम शेड्यूल

0
25


  • Hindi News
  • Career
  • NTA Released The Schedule Of Entrance Examinations Of BBAU And BHU University, You Can Check The Exam Schedule By Visiting The Official Website Nta.ac.in

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय (BBAU) और बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) प्रवेश परीक्षा 2021 का शेड्यूल जारी कर दिया है। ये परीक्षाएं अंडरग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट कोर्सेस में एडमिशन के लिए आयोजित की जा रही हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर जाकर एग्जाम शेड्यूल चेक कर सकते हैं।

ये हैं परीक्षा की तारीखें
NTA पूरे देश में 28 से 30 सितंबर और 1, 3 और 4 अक्टूबर को कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) / हाइब्रिड (टैबलेट) / पेन और पेपर मोड (ओएमआर-आधारित) के माध्यम से बीबीएयू और बीएचयू दोनों प्रवेश परीक्षा आयोजित करेगा। दोनों परीक्षाएं संबंधित विश्वविद्यालयों में एकेडमिक ईयर 2021-22 के लिए अंडरग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट प्रोग्राम में एडमिशन के लिए आयोजित की जाएंगी।

जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड

उम्मीदवार इंफोर्मेशन बुलेटिन में टेस्ट पेपर कोड और सब्जेक्ट कोड प्रोग्राम के डिटेल्स की जांच कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की ऑफिशियल सूचना एनटीए की वेबसाइट पर प्रदर्शित की जाएगी। उम्मीदवार एनटीए की वेबसाइट पर संबंधित डिटेल्स देख सकते हैं।

कोई प्रॉब्लम होने पर इस नंबर पर करें कॉल
वे उम्मीदवार जो क्वालिफाइंग डिग्री/सर्टिफिकेट की फाइनल परीक्षा में शामिल हो रहे हैं, वे भी आवेदन करने के लिए एलिजिबल हैं। वहीं कोई भी Query या स्पष्टीकरण के लिए, उम्मीदवार एनटीए हेल्प डेस्क 01140759000 पर कॉल कर सकते हैं।

अधिकारिक वेबसाइट देखते रहें

बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय (BBAU) और बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) प्रवेश परीक्षा 2021 में शामिल होने के इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लेटेस्ट अपडेट के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर नजर बनाए रखें।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here