प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार स्पॉट हुईं आलिया: बहन शाहीन का बर्थडे मनाने पहुंची मायके, फैंस बोले- वाह क्या ग्लो है

0
26


33 मिनट पहले

28 नवंबर को आलिया की बहन शाहीन का जन्मदिन था। इस मौके पर उन्हें मां बनने के बाद पहली बार कहीं बाहर स्पॉट किया गया। दरअसल, आलिया भट्ट शाहीन का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पहुंची थी। वहां आलिया ने पैपराजी के पोज भी दिए। फोटोज और वीडियोज सामने आने के बाद लोग आलिया के पोस्ट मैटरनिटी ग्लो की चर्चा कर रहे हैं।

नाम बहुत अच्छा है:आलिया

सोशल मीडिया पर छाई इन तस्वीरों और वीडियोज में आलिया अपनी मां सोनी राजदान के साथ दिखाई दीं। आलिया ने पैपराजी के सामने पोज दिए और उनसे बात की। पैपराजी ने उनसे मां बनने की बधाई देते हुए कहा- ‘बेटी का नाम अच्छा है।’ इसपर आलिया बोलीं- ‘बहुत अच्छा नाम है।’जाते-जाते आलिया ने पैपराजी से पूछा- आपने केक खा लिया? इस पर पैपराजी ने कहा- ‘जी हां केक बहुत अच्छा था मैम, थैंक्यू।’ इस दौरान आलिया ब्लैक टॉप, श्रग और वाइड लेग बॉटम वियर में नजर आईं। उनका ये लुक बेहद सिंपल और कैजुअल था। वहीं, मां सोनी राजदान ब्लैक मैक्सी आउटफिट में दिखाई दीं। पोज देने के बाद दोनों कार में जाते हुए नजर आए। हालांकि, इस दौरान राहा उनके साथ नहीं दिखीं।

आलिया को देख यूजर्स ने किया रिएक्ट

प्रेग्नेंसी के बाद आलिया को पहली बार देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। लोग उनके पोस्ट प्रेग्नेंसी ग्लो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘हमें बहुत समय बाद ये खूबसूरत स्माइल देखने को मिली।’वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इतनी जल्दी स्लिम भी हो गई।’एक यूजर ने लिखा- यार ये लोग ऑपरेशन के बाद भी मोटे नहीं होते हैं।’

आलिया जल्द रिवील कर सकती हैं राहा का फेस

बीते दिनों ये खबरें थी कि आलिया-रणबीर अपनी बेटी की सेफ्टी को मद्दे नजर रखते हुए उसका फेस नहीं रिवील करेंगे। हालांकि, अब रणबीर और आलिया के करीबी सूत्र ने बताया कि ऐसा नहीं है। अनुष्का की बेटी वामिका कोहली की तरह आलिया नो फोटो पॉलिसी जैसा कुछ भी नहीं प्लान कर रही हैं। बल्कि करीना की तरह अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर एक्टिव रखेंगी। करीबी सूत्र ने कहा कि आलिया को पता है कि उनके स्टारडम के चलते वो चाहकर भी अपनी बेटी का फेस छिपा नहीं पाएंगी, इसलिए वो चिल मॉम की तरह अपनी बेटी को लेकर ज्यादा परेशान नहीं है।

6 नवंबर को हुआ था राहा का जन्म

आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया था। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के आने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। आलिया ने उस दौरान करते हुए लिखा था – ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है। हमारा बेबी इस दुनिया में आ गया है और वो कमाल की लड़की है। इस खुशी को जाहिर करना मुश्किल है। हम एक ब्लेस्ड पेरेंट्स बन गए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link