फरहान-शिबानी लेटेस्ट फोटोशूट: शिबानी दांडेकर ने शेयर की वेडिंग रिसेप्शन के फोटोशूट की फोटोज, फैंस पूछ रहे सवाल-क्या प्रेग्नेंट हैं फरहान अख्तर की पत्नी?

0
63


27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और सिंगर शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद दोनों ने वेडिंग और प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज हल्दी-मेहंदी और संगीत सेरेमनी की ऑफिशियल फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी की थीं। कपल ने इन फोटोज के अलावा हाल ही में मुंबई में दिए वेडिंग रिसेप्शन के फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि शिबानी प्रेग्नेंट हैं और कपल को बधाई भी दे रहे हैं।

फोटोज में दिखा शिबानी का टमी
शिबानी दांडेकर ने वेडिंग रिसेप्शन के फोटोशूट की फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, “द अख्तर्स।” इन फोटोज में शिबानी पति फरहान संग टाइट फिटिंग वाले ऑफ-शोल्डर आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस कारण उनका टमी भी दिखाई दे रहा है। उनके इस निकले टमी को देखकर ही कुछ यूजर्स ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि शिबानी प्रेग्नेंट हैं।

यूजर्स पूछ रहे क्या शिबानी प्रेग्नेंट हैं?
कुछ यूजर्स ने शिबानी की फोटोज पर कमेंट कर पूछना शुरू कर दिया कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं। वहीं कुछ ने कपल को बधाई देना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, “शिबानी क्या तुम प्रेगनेंट हो?” दूसरे यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, “हां य प्रेगनेंट हैं। शॉर्ट नोटिस पर शादी की वजह पता चल गई।” इन फोटोज के अलावा शिबानी ने पोस्ट वेडिंग फोटोशूट की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

ऋतिक समेत कई सेलेब्स शादी में हुए थे शामिल
फरहान ने अपने पिता जावेद अख्तर के खंडाला स्थित फार्म हाउस ‘सुकून’ में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी से क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। कपल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज हल्दी-मेहंदी और संगीत सेरेमनी फरहान के मुंबई के बांद्रा स्थित घर में हुई थीं। शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स के अलावा रितेश सिधवानी, ऋतिक रोशन, अमृता अरोड़ा, डीनो मोरेया और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे।

करीब 4 साल से रिलेशन में थे फरहान-शिबानी
फरहान-शिबानी करीब 4 साल से रिलेशन में थे और लिव-इन में रह रहे थे। यहां तक कि दोनों ने पेट्स को भी एक साथ गोद लिया था। दोनों ने कुछ समय तक सबसे अपना रिश्ता छुपाने के बाद साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। फरहान की शिबानी से दूसरी शादी है। फरहान ने साल 2000 में पहली शादी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से की थी। इसके बाद 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया और तलाक ले लिया था। दोनों की दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं। शिबानी से शादी में फरहान की दोनों बेटियां भी शामिल हुई थीं।

फरहान अख्तर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर आखिरी बार फिल्म ‘तूफान’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

फरहान अख्तार इन दिनों अपनी नेक्स्ट डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म ‘जी ले जरा’ पर काम कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म में कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। यह फिल्म 2022 की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link