फर्स्ट लुक आउट: ‘डॉक्टर जी’ से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक आया सामने, एक्टर बोले-करियर में पहली बार डॉक्टर का किरदार निभाते हुए प्राउड फील कर रहा हूं

0
113


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ayushmann Khurrana Shares First Look Of Doctor G, Ab Hogi Shooting, Says I Am Proud To Play The Role Of A Doctor For The First Time In My Career

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों भोपाल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग कर रहे हैं। अब हाल ही में इस फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक सामने आया है। आयुष्मान ने खुद भी ‘डॉक्टर जी’ से अपने इस फर्स्ट लुक फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इस फोटो में आयुष्मान हाथ में स्टेथोस्कोप और किताब लिए हुए हैं। साथ ही वे चश्मा, चेक्स शर्ट और एप्रन पहने, बिल्कुल डॉक्टर के अवतार में नजर आ रहे हैं। उनका यह नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

‘डॉक्टर जी’ तैयार हो कर निकले हैं, अब होगी शूटिंग
आयुष्मान खुराना ने फिल्म से अपनी पहली फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ” ‘डॉक्टर जी’ तैयार हो कर निकले हैं, अब होगी शूटिंग। ‘डॉक्टर जी’ फर्स्ट लुक।” इस फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में कहा, ” ‘डॉक्टर जी’ का सब्जेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है। लॉकडाउन की बंदिशों को देखते हुए हम बेसब्री से इसकी शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। फाइनली यह दिन आ गया है। मैं पहली बार स्क्रीन पर डॉक्टर का किरदार निभाते हुए खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। इस फिल्म के जरिए मैं एक बार फिर स्टूडेंट के तौर पर हॉस्टल लाइफ की अपनी यादें ताजा कर सकूंगा।”

रकुल प्रीत और शेफाली शाह भी लीड रोल में आएंगी नजर
इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं। फिल्म में आयुष्मान डॉ उदय गुप्ता की भूमिका में नजर आएंगे। वे पहली बार अपने करियर में डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं रकुल एक मेडिकल स्टूडेंट डॉ फातिमा के किरदार में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान की सीनियर हैं। आयुष्मान और रकुल ‘डॉक्टर जी’ में पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। फिल्म में आयुष्मान और रकुल के अलावा शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

‘डॉक्टर जी’ से अनुभूति कश्यप का होगा डायरेक्टोरियल डेब्यू
‘डॉक्टर जी’ का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप कर रही हैं, जबकि प्रोडक्शन जंगली पिक्चर्स का है। अनुभूति ने फिल्म की कहानी सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ मिलकर लिखी है। इस फिल्म से अनुभूति डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रही हैं।

फिल्म से एक मैसेज भी दूंगा, जो आपके दिलों से सीधे बात करेगा
‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ की सफलता के बाद जंगली पिक्चर्स के साथ ‘डॉक्टर जी’ आयुष्मान खुराना की तीसरी फिल्म है। इस प्रोजेक्ट के बारे में आयुष्मान ने पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ” ‘डॉक्टर जी’ एक ऐसी स्क्रिप्ट है कि आप तुरंत ही इससे प्यार करने लगेंगे। क्योंकि यह एक सुपर फ्रेश स्क्रिप्ट है। यह बहुत यूनिक और इनोवेटिव कांसेप्ट है, जो आपको बहुत हंसाएगा और सोचने पर मजबूर कर देगा। मैं पहली बार अपने करियर में डॉक्टर का किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। इसके साथ ही एक मैसेज भी दूंगा जो आपके दिलों से सीधे बात करेगा।”

आयुष्मान की ‘बधाई हो’ को मिले थे दो नेशनल अवॉर्ड
बता दें कि आयुष्मान ने इससे पहले ‘जंगली पिक्चर्स’ के साथ ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ की थी। ‘बरेली की बर्फी’ 2017 और ‘बधाई हो’ 2018 में रिलीज हुई थी। ‘बधाई हो’ को दो नेशनल अवॉर्ड मिले थे। वहीं ‘बरेली की बर्फी’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली थी।

खबरें और भी हैं…



Source link