फिर साथ नजर आ सकते हैं अक्षय और मानुषी छिल्लर: बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के लिए फाइनल हुआ नाम, 2023 के आखिर में रिलीज होगी फिल्म

0
28


10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि फिल्म में मानुषी छिल्लर को बतौर लीड फाइनल कर दिया गया है। कुछ समय पहले मेकर्स ने बड़े मियां छोटे मियां की अनाउंसमेंट की थी। तब से ही फिल्म को लेकर लोगों से बीच काफी बज बना हुआ है। हालांकि,अक्षय और टाइगर को फाइनल कर लिया गया था, लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम अभी तक ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है। हालांकि, अब मानुषी छिल्लर का नाम लीड रोल के लिए सामने आ रहा है।

फैंस को है दमदार एक्शन की उम्मीद
खिलाड़ी कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बॉलीवुड में जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस इस एक्शन कॉमेडी के लिए काफी एक्साइटेड हैं।
फिल्म में होंगी 3 लीड हीरोइन्स
कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि फिल्म में जान्हवी कपूर को बतौर हीरोइन कास्ट किया गया है। पिंकविला की रिपोट्स के अनुसार मानुषी छिल्लर को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। बता दें कि फिल्म में कुल 3 फीमेल लीड्स नजर आएंगी। खबरों के अनुसार मानुषी उनमें से एक हैं। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी, जिसके बाद धीरे-धीरे फिल्म की बाकी कास्ट के बारे में भी पता चलेगा।

एक बार फिर आ सकते हैं अक्षय और मानुषी
पूर्व मिस वर्ल्ड रही मानुषी छिल्लर ने अपने करियर की शुरुआत अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से की थी। ऐसे में ये मानुषी की दूसरी फिल्म होगी। इस फिल्म को 15 जनवरी से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। प्री-प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर शूटिंग के लिए भारत आ गए हैं।
100 दिनों तक चलेगी फिल्म की शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म अगले साल दिसंबर 2023 में रिलीज की जाएगी। टीम 100 दिनों तक दुनिया की अलग-अलग लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग करेगी। अक्षय और टाइगर की यह फिल्म 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का टीजर आउट हो चुका है। यह पहली बार होगा, जब अक्षय के साथ टाइगर स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link