फिल्मों के फ्लॉप होने से नवाजुद्दीन को नहीं पड़ता फर्क: कहा – पिक्चर चले ना चले, लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी तो चलेगा

0
31


6 घंटे पहले

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में रिसेंट में आई अपनी फिल्मों के फ्लॉप होने पर रिएक्शन दिया है। नवाजुद्दीन का कहना है कि वो अपने फिल्मों के फ्लॉप होने से कभी घबड़ाते नहीं हैं। नवाजुद्दीन ने कहा है कि वो लगातार मेहनत करते हैं और कभी हार नहीं मानते। नवाजुद्दीन ने शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए कहा है कि जैसे शाहरुख अपनी फिल्मों के ना चलने पर परेशान नहीं होते वैसे ही वो भी इन बातों से कभी परेशान नहीं होते।

फिल्म फ्लॉप होने पर सारा दोष एक्टर को दे दिया जाता है

नवाजुद्दीन ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा- “पिक्चर चले ना चले, लेकिन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी तो चलेगा। मैं कभी हार नहीं मानता। मैं मेहनत करने से कभी पीछे नहीं हटता। बाकी सारी बातें इस चीज पर निर्भर करती हैं कि मैं अपना काम ईमानदारी से कर रहा हूं या नहीं। कई बार किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर न चलने की कई वजहें होती हैं। हम कई बार कोई फिल्म फ्लॉप होने पर डायरेक्टर को छोड़कर एक्टर पर दोष मढ़ देते हैं। हम इस दौरान कहते हैं कि फलाने एक्टर की वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई।”

डायरेक्टर पर कभी कोई सवाल नहीं उठाया जाता

नवाजुद्दीन ने अपनी बातचीत में आगे कहा- “उदाहरण के लिए, जब शाहरुख खान जैसे स्टार जिनकी पूरी दुनियाभर में फैन फॉलोविंग हैं। जब उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है वो अपने फिल्म के जरिए एक बड़े ऑडियंस को अपने डायरेक्टर के सामने परोस देते हैं लेकिन फिर भी जब फिल्म फ्लॉप होती है तो गलती डायरेक्टर और स्क्रिप्ट की न देकर उनकी दी जाती है। इसलिए मैं इन सब बातों से परेशान नहीं होता हूं”

अगली फिल्म में ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे नवाज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म हड्डी में नजर आएंगे। इसके अलावा नूरानी चेहरे, टीकू वेड्स शेरू और जोगीरा सारा रा रा जैसे प्रोजेक्ट भी उनके पाइपलाइन में है। फिल्म हड्डी में नवाज बिल्कुल नए और अलग अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखाई देंगे। अपने किरदार को रियल में एक्सपीरियंस करने के लिए उन्होंने कुछ दिनों पहले ट्रांसजेंडर लोगों के साथ वक्त भी बिताया है।

खबरें और भी हैं…



Source link