फिल्म में अभिनय की अफवाह पर शशि थरूर: दोस्त की सलाह पर ठुकराया था थरूर ने सलमान का ऑफर, बोले- उसने कहा विदेश मंत्री बनना है तो ये रोल मत करो

0
129


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shashi Tharoor Had Turned Down The Offer Of Salman Khan’s Film, There Was A Rumor To Work In The Film Too, Know What Tharoor Said On This

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डॉक्टर शशि थरूर और सलमान खान।

सलमान इन दिनों रूस में हैं और टाइगर सीरीज की तीसरी इंस्टॉलमेंट यानी टाइगर-3 की शूटिंग अपनी को–स्टार कटरीना कैफ के साथ कर रहे हैं। सलमान के भतीजे निर्वान इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़े हैं। यह फिल्म मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं ।

शशि थरूर ने ठुकराया सलमान का ऑफर

2018 के एक इंटरव्यू में कांग्रंस लीडर शशि थरूर ने खुलासा किया कि उन्हें सलमान खान की एक फिल्म में विदेश मंत्री का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया। सोशल मीडिया स्टार जेनिस सिकेरा से थरूर ने कहा सलमान खान अभिनीत फिल्म के निर्देशक की ओर से विदेश मंत्री के रोल का ऑफर आया।

जब मैंने यह बात अपने अच्छे दोस्त को बताई तब उसने मुझे सलाह दी कि अगर आप विदेश मंत्री बनना चाहते हैं, तो विदेश मंत्री का रोल न करें। मैंने सोचा और मैं पीछे हट गया।

थरूर ने अपनी एक और लोकप्रिय अफवाह के बारे में भी बताया कि लोग कहते थे कि वह सलमान खान-स्टारर अंदाज़ अपना अपना में दिखाई दिए। इस पर वो हंसते हुए बोले कि वह सलमान ही थे क्योंकि उस वक्त मैं संयुक्त राष्ट्र (UN) में कई वर्षों से काम कर रहा था।

थरूर का ट्वीट।

थरूर का ट्वीट।

सलमान के साथ शेयर की फ्लाइट की फोटो

डॉक्टर थरूर ने एक बार सलमान से फ्लाइट में मुलाकात हुई और अभिनेता के साथ एक सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा – जयपुर-अहमदाबाद फ्लाइट में @BeingSalmanKhan के साथ… साढ़े चार घंटे की देरी से उड़ान।”

खबरें और भी हैं…



Source link