फिल्म शेड्यूल: 19 अक्‍टूबर से रशिया में अजय देवगन शुरू करेंगे ‘मे डे’, गुरूवार को मालदीव से लौटे, आलिया भट्ट का सॉन्‍ग सीक्‍वेंस भी रशिया में

0
75


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ajay Devgan Will Start ‘Meday’ In Russia From October 19, Returns From Maldives On Thursday, Alia Bhatt’s Song Sequence Also In Russia

मुबंई17 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक
  • दिसंबर में वरुण धवन और कियारा आडवाणी को भी रशिया में ही शूट करवाएगा धर्मा
  • रशिया में सलमान, कैटरीना कर रहे थे ‘टाईगर-3’ शूट, खर्च मुंबई जितने ही आता है रशिया में भी
  • रशियन गवर्नमेंट ने डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार से की डील, 16 अक्‍टूबर से प्‍लेटफॉर्म पर होगा रशियन फिल्‍म फेस्टिवल

बॉलीवुड के लिए एब्रॉड के लिहाज से रशिया बतौर पसंदीदा लोकेशन उभर कर सामने आया है। हाल ही में, वहां सलमान खान और कैटरीना कैफ ‘टाईगर-3’ शूट कर रहे थे। इन दिनों वहां साउथ के स्‍टार अजित ‘वालिमय’ शूट कर रहे हैं। अब खबरें हैं कि वहां अजय देवगन भी अपनी फिल्म शूट करने जा रहे हैं। अजय देवगन के करीबियों ने इस बात का खुलासा किया है। अजय बेयर ग्रिल्‍स की शूटिंग पूरी कर गुरुवार को मालदीव से इंडिया लौटे हैं। अजय के अलावा करण जौहर वहां अपनी दो फिल्‍मों के सॉन्‍ग सीक्‍वेंस शूट करने वाले हैं।

मॉस्‍को में रीक्रिएट होगा दोहा एयरपोर्ट
‘मेडे’ से जुड़े सूत्रों ने बताया, अजय देवगन की टीम ने हाल ही में, रशिया में लोकेशन रेकी की थी। वह मॉस्‍को में एयरपोर्ट पर शूट करेंगे। इसे पहले वह दोहा में करने वाले थे, पर कोविड वजहों के चलते वहां शूट की परमिशन नहीं मिल सकी। ऐसे में टीम ने मॉस्‍को में दोहा एयरपोर्ट रीक्रिएट करना तय किया। वहां प्‍लेन क्रैश वाले सीक्‍वेंस शूट किए जाएंगे।
अजय इसमें पायलट के रोल में हैं। उनके किरदार पर आरोप लगता है कि उनकी गलती से प्‍लेन क्रैश होता है। शूट के लिहाज से रशिया फिल्‍म का लास्‍ट शेड्यूल होगा। यह सात से दस दिनों का होगा। फिल्‍म वहां कंप्‍लीट हो जाएगी।

धर्मा प्रोडक्‍शन भी रशिया में शूट करेगा
अक्‍टूबर-नवंबर में ही करण जौहर की टीम भी रशिया शूट करने जाएगी। वह वहां ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का सॉन्‍ग सीक्‍वेंस शूट करेंगे। इसका शेड्यूल पांच से छह दिनों का रहने वाला है। धर्मा से जुड़े सूत्रों ने बताया,‘जुग जुग जियो’ के लिए भी वरुण और कियारा पर गाने फिल्‍माए जाएंगे।

यूरोपीय देशों के मुकाबले रशिया सस्ता
वहां के कल्‍चर डिपार्टमेंट की डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार के साथ एक डील हुई है। उसके तहत 16 अक्‍टूबर से हॉटस्‍टार पर रशियन फिल्‍म फेस्टिवल का आयोजन होगा। विभिन्‍न प्रोडक्‍शन हाऊसों के एग्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्युसरों ने बताया कि रशिया बाकी यूरोपीय देशों के मुकाबले सस्‍ता पड़ता है। वहां सेवेन स्‍टार होटलों तक में ठहरना मुंबई जितना ही खर्चीला है। लेक बैकाल जैसे लोकेशन फ्री में मिल जाते हैं।

शूट से पहले अजय छुट्‌टी पर जाएंगे
अजय देवगन के करीबियों का कहना है कि मॉलदीव्‍स जाने से पहले वह अपने पहले वेब सीरिज ‘रूद्रा’और ‘मैदान’ की शूटिंग कर रहे थे। उसकी शूटिंग भी हालांकि बाकी है, मगर अजय देवगन मालदीव से वापसी पर तुरंत ‘रूद्रा’ पर नहीं जुटेंगे। छोटा सा ब्रेक लेंगे। काजोल और युग के साथ छुट्टी मनाएंगे फिर वह ‘रूद्रा’और ‘मैदान’ का बचा काम पूरा करेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link