फीचर आर्टिकल: ‘द फैमिली मैन’ नए सीजन के मीम इंटरनेट पर वायरल, फैंस में बढ़ा क्रेज

0
60


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

श्रीकांत तिवारी की दोहरी जिंदगी इंटरनेट पर धूम मचा रही है। इस सीरीज के नए सीजन की शुरुआत के पहले ही बहुत सारे मीम वायरल हो चुके हैं।

‘द फैमिली मैन’ के नए सीजन की घोषणा हो चुकी है। इसके साथ ही फैंस में इसको लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है । फैंस पिछले सीजन के किरदार और सीन्स को लेकर मीम्स भी बना रहे हैं।

नया सीजन 4 जून 2021 को रिलीज होगा। इससे पहले अमेजन प्राइम वीडियो ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह रिलीज के साथ ही पॉपुलर हो चुका है। इसे अब तक 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह दर्शाता है कि फैंस नए सीजन को लेकर कितने उत्सुक हैं।

यू ट्यूब पर आप भी इसका ट्रेलर देख सकते हैंः

इस सीरीज के नए सीजन के लिए बेताब लोगों को यकीन है कि श्रीकांत की वो कहानी सुनाने वाली हरकत अभी भी जारी रहेगी। फैंस श्रीकांत तिवारी की जिंदगी से अपनी जिंदगी का नाता जोड़ रहे हैं।

एक तरफ ऑफिस की जिम्मेदारी तो दूसरी ओर घर-परिवार को संभालने के बीच बैलेंस एक्ट करते लोगों को तिवारी के रूप में अपना प्रतिबिंब नजर आता है। ऑफिस और घर के बीच जूझते तिवारी और सीरीज के दूसरे किरदार के कई सारे मीम यह भी साबित करते हैं कि लोग इस सीरीज के हर किरदार से कितना जुड़ाव महसूस कर रहे हैं।

वायरल हो चुके मीम में एक जगह मीटिंग में श्रीकांत से पूछा जाता है कि क्या तुमको लगता है कि वह 4 जून को वड़ा पाव और चाय की प्लानिंग कर रहे थे? श्रीकांत कहता है कि उनकी बातों से तो ऐसा ही लगता है।

ऑफिस और घर के भी सारे सीक्रेट में श्रीकांत का साथी जेके नए सीजन में भी किसी खूबसूरत महिला साथी से दोस्ती बढ़ाने की कोशिश करता है। लोग इस पर कमेंट करके बताते हैं कि हमारे क्लास में भी जब कोई नई लड़की आती थी तो दोस्त ऐसे ही कोशिश करते थे।

नए सीजन में यह सब एन्जॉय कर सकेंगे। हालांकि इस बार कुछ नई बातें भी हैं, जैसे इस सीजन में श्रीकांत तिवारी का सामना राजी नाम के एक नए, शक्तिशाली विरोधी से होगा, जिसे साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने निभाया है। दक्षिण में सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी इस सीजन से अपना डिजिटल पदार्पण कर रही हैं।

देश का एक बेहतरीन जासूसी अफसर किस तरह से देश के दुश्मनों के मंसूबे विफल बनाने के साथ-साथ अपने घर और परिवार की जिम्मेदारियों को भी निभाता है, यह देखने के लिए लोग फिर से बेताब हैं। पद्मश्री सम्मानित मनोज बाजपेयी, प्रियामणि और शारिब हाशमी के साथ सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महक ठाकुर, माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलगमपेरुमल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

तो अगर आपको मौजूदा तनाव के बीच कुछ बढ़िया देखने का इंतजार है तो 4 जून की तारीख डायरी में नोट कर लीजिए या फिर मोबाइल पर कैलेंडर ब्लॉक कर लीजिए, क्योंकि ‘द फैमिली मैन’ दस्तक देने जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link