फैंस को मिलेगी राहा की पहली झलक!: कपूर फैमिली के क्रिसमस लंच पर जाएंगे आलिया-रणबीर, बेटी राहा भी आ सकती हैं साथ

0
17


एक घंटा पहले

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा को देखने के लिए उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि जल्द ही फैंस को राहा की पहली झलक देखने को मिल सकती है। माना जा रहा है कि राहा कपूर फैमिली के क्रिसमस लंच पर शामिल होंगी, जहां उन्हें स्पॉट किया जा सकता है।

कपूर फैमिली के क्रिसमस लंच पर शामिल होंगी राहा
दरअसल, हर साल रणधीर कपूर के घर पर क्रिसमस सेलिब्रेट किया जाता है, जिस दौरान पूरा कपूर खानदान लंच शामिल होता है। ऐसे में सोर्सेस मानें तो रणबीर और आलिया अपनी बेटी के साथ इस स्पेशल लंच पर आएंगे। हालांकि इस दौरान वो अपनी बेटी को कैमरे से दूर ही रखेंगी। इसके बावजूद ऐसी उम्मीद है कि क्रिसमस के मौके पर पू कपूर फैमिली के साथ राहा की पहली झलक देखने को मिल सकती है। इसके अलावा अपने भाई-बहनों के साथ भी राहा की फोटोज सामने आ सकती हैं।

बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं आलिया-रणबीर
कई सेलेब्स की तरह आलिया-रणबीर भी अभी अपनी बेटी की फोटो नहीं रिवील करना चाहते हैं, क्योंकि वो अभी बहुत छोटी है। हालांकि, सोर्सेस की मानें तो आगे चलकर कि वो करीना की तरह राहा की फोटो शेयर किया करेंगी। प्रेग्नेंसी पीरियड के बाद आलिया एक बार फिर अपनी फिटनेस पर वापस लौट आई हैं, बीते दिनों उन्हें कई बार जिम के बाहर स्पॉट किया है।

आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया के पास करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वो फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ दिखेंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link