फैट से फिट होने की कोशिश: फिटनेस को लेकर ट्रोल हो चुकीं परिणीति चोपड़ा ने फैन्स को दिखाया अपना पहला ऐब्स, वीडियो साझा कर लिखा फनी कैप्शन

0
69


11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री की फिट स्टार्स में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के साथ अपने वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज को शेयर करती रहती हैं। अब परिणीति ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने एब्स को फनी तरह से दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

परिणीति ने वीडियो में दिया फनी कैप्शन

परिणीति ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “जब आप अपना पहला एब बनने की खुशी मनाने वाले होते हैं, लेकिन ट्रेनर कहता है अभी ना जाओ छोड़ कर।” परिणीति वीडियो में जिम वर्कआउट की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं और बैकग्राउंड मे अभी ना जाओ छोड़ कर गाना चल रहा है जिसे परिणीति ने खुद अपनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के लिए गाया था।

परिणीति ने अपने फेवरेट वर्कआउट के बारे में की बात

परिणीति ने इससे पहले एक इंटरव्यु में अपने फेवरेट वर्कआउट के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं मिक्स वर्कआउट करती हूं ताकि मैं सिर्फ एक काम करने में ऊब न जाऊं। मुझे एक या दो घंटे डांस करना पसंद है। मैं अक्सर स्विमिंग के लिए जाती हूं या ट्रेनर कि मदद से कलारीपयट्टू (केरल के मार्शल आर्ट का एक रूप) की प्रैक्टिस करती हूं। साथ ही दिन में एक बार जिम जाती हूं। लगातार काम के लिए सक्रिय रहना और पसीना बहाना बहुत इंपॉर्टेंट है।”

अपने वजन को लेकर पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं परिणीति

परिणीती पहले भी अपने वजन को लेकर इंटरनेट पर काफी बार ट्रोल हो चुकी हैं। एक इंटरव्यु में परिणीति ने अपने वजन के लिए ट्रोल किए जाने पर कहा था, “मैं उनसे सहमत हूं कि मैं अपनी फिटनेस के लिए अपना बेस्ट नहीं दे पा रही थी। इस बात ने मुझे हर्ट किया, लेकिन मैं उनकी बात से सहमत थी क्योंकि मुझे पता था कि मैं बेस्ट परफॉर्म नहीं कर रही हूं।”

फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी परिणीति

परिणीती को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉम पर फिल्म ‘साइना’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link