फ‍िर सामने आया Samsung Galaxy S21 FE का डिज़ाइन, ऐसा दिखेगा फोन

0
17


सैमसंग ने साल 2020 में उसके फैन एडिशन की शुरुआत की थी, जो जल्‍द अपने अगले पड़ाव पर पहुंचने वाला है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सैमसंग गैलेक्सी S21 के फैन एडिशन (FE) की, जिसका लॉन्च आखिरकार नजदीक आ गया है और इस फोन की कुछ इमेजेस ऑनलाइन सामने आई हैं। ये इमेजेस स्मार्टफोन के बैक पैनल के डिजाइन को दिखाती हैं। खास बात यह है क‍ि ये बैक पैनल इस साल आई गैलेक्सी S21 सीरीज के जैसे ही दिखते हैं। तस्‍वीरों को देखकर पता चलता है कि स्मार्टफोन के टॉप में लेफ्ट साइड में कोने पर एक आयताकार मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। वैसे इस सप्ताह की शुरुआत में यह जानकारी मिली थी कि गैलेक्सी S21 FE को कंस्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2022 में पेश किया जाएगा।

टिप्सटर रोलैंड क्वांड्ट (@rquandt) ने Samsung Galaxy S21 FE के रियर पैनल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनके ट्वीट में क्रीम, ग्रे, पिंक और वाइट यानी चार कलर ऑप्‍शन में बैक पैनल की तस्वीरें हैं। बैक पैनल में नीचे की तरफ सैमसंग के लोगो के साथ रेग्‍युलेटरी लेबल लगा हुआ है। रोलैंड क्वांड्ट की ओर से शेयर की गई इमेजेस से फोन के कैमरा मॉड्यूल का पता चलता है, जिसके आधार पर यह कहा जा सकता है क‍ि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जबकि एलईडी फ्लैश मॉड्यूल से बाहर होगा। क्वांड्ट ने इसके बाद शेयर करते हुए जानकारी दी है कि गैलेक्सी एस 21 एफई का बैक पैनल यूके में स्पेयर पार्ट्स स्टोर में पहले से ही उपलब्ध है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here