‘बंद करो भारत और इंग्लैंड का टेस्ट मैच’, जानिए सोशल मीडिया पर क्यों उठी ये मांग

0
60


नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को जीतने की दहलीज पर खड़ी टीम इंडिया के साथ बारिश ने नाइंसाफी कर दी. टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को बारिश के कारण नहीं जीत पाई. भारत को नॉटिंघम टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन जीत के लिए 157 रन और बनाने थे, जबकि उसके 9 विकेट बाकी थे, लेकिन लगातार बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और मैच ड्रॉ हो गया.

सोशल मीडिया पर उठी सीरीज बंद करने की मांग 

सोशल मीडिया पर इसके बाद फैंस का जबर्दस्त गुस्सा देखने को मिला. फैंस ने सोशल मीडिया पर भारत और इंग्लैंड का टेस्ट मैच बंद करने की मांग उठाई. फैंस का कहना है कि इंग्लैंड क्रिकेट खेलने के लिहाज से बेहद वाहियाद जगह है. यहां ज्यादातर मैच बारिश की भेंट चढ़ जाते हैं. वर्ल्ड कप हो या आम मैच इंग्लैंड में ज्यादातर बारिश ने खेल को बर्बाद किया है.

भारत से छिन गया जीत का बड़ा मौका 

बता दें कि लगातार बारिश के कारण भारत से इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में जीत का मौका छिन गया. मैच ड्रॉ होने पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का गुस्सा भी फूटा. पांचवें और आखिरी दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया और लंबे इंतजार के बाद भी मैच शुरू नहीं किया जा सका. इस मैच के ड्रॉ होने के बाद भारतीय फैंस काफी निराश हैं.

दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से

इससे पहले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में भी बारिश ने लगातार खलल डाला था और अब इस पहले टेस्ट में बारिश ने मैच ड्रॉ करा दिया. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा. कप्तान विराट कोहली ने साफ किया है कि अगले टेस्ट मैच में टीम इंडिया चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ उतरेगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here