बचपन की यादों में खोए Mirzapur के Guddu Pandit, बताया, बचपन में किस शख्स ने कहा था-‘तुम जो करना चाहते हो करो’

0
429


वेबसीरीज ‘मिर्ज़ापुर’(Mirzapur) में गुड्डू पंडित(Guddu Pandit) का दमदार किरदार निभाने वाले एक्टर अली फज़ल(Ali Fazal) आज घर-घर में फेमस हैं. मिर्ज़ापुर में अली फज़ल की एक्टिंग देख आज हर कोई उनका दीवाना है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको अली फज़ल के बचपन की उन यादों से रूबरू करवाएंगे जो उनके दिल के बेहद करीब हैं. इन यादो के सेंटर पॉइंट में हैं अली फज़ल के नाना साहब जो एक्टर के दिल के बेहद करीब हैं.

हाल ही में दिए इंटरव्यू में अली फज़ल ने अपने बचपन के किस्सों को साझा किया था. अली ने बताया कि उनका बचपन लखनऊ में बीता है और उन्होंने यहां पहली से लेकर सातवीं क्लास तक की पढ़ाई की है. बचपन की यादों में खोए अली ने कहा कि, ‘नाना के साथ मेरी स्पेशल बॉन्डिंग है, वह मेरे लिए पिता तुल्य हैं, मेरी पहली चॉकलेट की मेमोरी भी नाना के साथ ही है’.

बचपन की यादों में खोए Mirzapur के Guddu Pandit, बताया, बचपन में किस शख्स ने कहा था-‘तुम जो करना चाहते हो करो’

अली ने यह भी बताया कि वह अपने नाना के साथ लंबी ड्राइव पर जाया करते थे और इस दौरान जानवर गिना करते थे. अली अपने नाना के बारे में बताते हैं कि वह पहले ऐसे शख्स थे जिन्होंने उनसे कहा था कि, ‘तुम जो करना चाहते हो करो’. अली के अनुसार उनके दादाजी पहलवान थे और उन्हें पंजा लड़ाने का बेहद शौक था. अली ने बातों-बातों में यह भी बताया कि उनके नाना नानी के बीच आज भी तीखी नोंक झोंक हो जाती है.



Source link