बर्थडे विश: विवादों के बीच रिया चक्रवर्ती ने भाई शौविक की तस्वीर शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई, बोलीं- तुम मेरे योध्दा हो

0
166


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Amidst The Controversies, Rhea Chakraborty Shared The Picture Of Brother Showik, Wishing Him A Happy Birthday, Said You Are My Warrior

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती विवादों से घिरे हुए हैं। ड्रग केस में नाम आने के बाद शौविक को कई दिनों तक पुलिस की हिरासत में रहना पड़ा था जो अब बाहर आ चुके हैं। आज शौविक पूरे 25 साल के हो चुके हैं इस मौके पर रिया ने उनके साथ तस्वीरें शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई द है।

रिया चक्रवर्ती ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शौविक के साथ झूले पर बैठे हुए बूमरैंग शेयर करते हुए लिखा, मेरे सब कुछ को जन्मदिन की बधाई। मेरे यौद्धा, आई लव यू।

रिया चक्रवर्ती द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर में भाई शौविक रिया का हाथ चूमते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, मेरे शौविक।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग एंगल सामने आया था। जांच में पता चला कि रिया के भाई शौविक एक्टर को ड्रग मुहैया करवाते थे और ड्रग डीलर्स से संपर्क में थे। इस मामले में एनसीबी ने शौविक को कई दिनों तक हिरासत में रखा था।

रिया चक्रवर्ती 27 अगस्त में रिलीज हुई फिल्म चेहरे में नजर आई हैं। खबरों की मानें तो इसके अलावा भी रिया के पास कई फिल्मों के ऑफर हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने अभी इनकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

खबरें और भी हैं…



Source link