बर्थडे विश: श्रीराम ने रोमांटिक पोस्ट शेयर कर पत्नी माधुरी दीक्षित को विश किया बर्थडे, बोले- दुनिया की सबसे सुंदर महिला

0
13


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इस बीच माधुरी के पति श्रीराम नेने ने भी एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर पत्नी को बर्थडे विश किया है।

दुनिया की सबसे सुंदर महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं
डॉ श्रीराम नेने ने पत्नी माधुरी के साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा, “दुनिया की सबसे सुंदर महिला, मेरी पत्नी, मेरी सोलमेट और मेरी सबसे अच्छी दोस्त को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और सबसे बेस्ट चीजें ही डिजर्व करती हो। मैं तुमको इस बर्थडे की बधाई दे रहा हूं और उम्मदी करता हूं कि आने वाले साल बेहतरीन हो और हम साथ हों। हैप्पी बर्थडे सोलमेट।” उनके इस पोस्ट पर कई फैंस ने भी ‘धक धक गर्ल’ को बधाइयां दी हैं।

साल 1999 में हुई थी श्रीराम-माधुरी की शादी
बता दें कि श्रीराम पेशे पेशे से कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलेस में एक कार्डियोवैस्कुलर सर्जन हैं। माधुरी दीक्षित ने एक बार बताया था कि उनके पति को बॉलीवुड के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। श्रीराम और माधुरी दोनों की 17 अक्टूबर 1999 को कैलिफोर्निया में शादी हुई थी। और मुंबई में रिसेप्शन हुआ था।

दोनों के रिसेप्शन में दिलीप कुमार, सायरा बानो और श्रीदेवी जैसे सितारों के अलावा कई राजनेता भी शामिल हुए थे। लेकिन श्रीराम इनमें से किसी को पहचान ही न सके। सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में माधुरी ने खुलासा किया था कि नेने सिर्फ अमिताभ बच्चन को ही पहचान सकते थे, क्योंकि उन्होंने बचपन से ही उनकी फिल्में देखी थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link