बहू के आने के बाद भी घर में टॉवल पहनकर घूमते हैं उदित नारायण, कपिल शर्मा ने जमकर खींची टांग

0
22


द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में उदित नारायण (Udit Narayan), कुमार सानू (Kumar Sanu) और अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) जैसे 90 के दशक के पॉपुलर सिंगर नजर आएंगे. इस एपिसोड का एक प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें कपिल उदित नारायण की इस बात पर टांग खींचते नजर आ रहे हैं कि वो घर में केवल टॉवल पहनकर घूमते हैं.



कपिल ने एक किस्सा सुनाया. जब पिछली बार उदित नारायण उनके शो पर बेटे आदित्य नारायण के साथ आए थे. तब ये खुलासा हुआ था कि उदित नारायण घर में कपड़े नहीं पहनते बल्कि घर में केवल टॉवल में घूमते हैं. इस बात पर कपिल ने इस बार शो में उदित नारायण की टांग खींचते हुए कहा, ‘तो अब तो बहू आ गई है घर में, बड़ी तकलीफ होती होगी.’ इस पर उदित नारायण ने जवाब दिया, ‘अभी भी टॉवल में ही रहता हूं, आदत तो कभी जाएगी नहीं. किसान का बेटा हूं.’ उदित नारायण के इस जवाब पर कुमार सानू ने उनकी टांग खींचते हुए कहा, ‘यह किसान का बेटा है, कभी खेत नहीं देखा लेकिन टॉवल देख लिया.’ उनकी ये बातें सुनकर सब खूब हंसे.

आपको बता दें कि उदित नारायण के बेटे आदित्य ने पिछले साल दिसंबर में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी. दोनों की मुलाकात फिल्म शापित के सेट्स पर हुई थी. इसके बाद दोनों तकरीबन दस साल तक रिलेशनशिप में रहे. एक इंटरव्यू में आदित्य ने खुलासा किया था कि उनकी मां दीपा नारायण ने उनकी लव स्टोरी में अहम भूमिका निभाई थी. श्वेता ने शुरुआत में उनका प्रपोजल कई बार रिजेक्ट कर दिया था. तब मम्मी ने ही श्वेता से फोन पर बात करके उन्हें डेटिंग के लिए मना लिया था.    

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: तो वाकई Udit Narayan और Kumar Sanu की शरारतों से तंग आकर Anuradha Paundwal ने भजन गाने किए थे शुरू!

Funny: Kapil Sharma ने Saif Ali Khan से पूछा लॉकडाउन में क्या-क्या किया? एक्टर ने दिया ऐसा जवाब पेट पकड़कर हंसने लगे लोग





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here