बादशाह: ट्विंकल खन्ना ने फिल्म की शूटिंग के लिए 1 हफ्ते तक खाए थे चने, बोलीं- गैस की बॉल बन गई थी

0
15


4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में 1999 में आई फिल्म ‘बादशाह’ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। ट्विंकल ने बताया कि उन्होंने फिल्म के एक सॉन्ग ‘मोहब्बत हो गई है’ की शूटिंग के लिए 1 हफ्ते तक सिर्फ चने खाए थे, ताकि वो मनीष मल्होत्रा ​​​​द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों में फिट हो सकें। साथ ही ट्विंकल ने यह भी बताया कि वो इस कारण खुद को एक गैस की बॉल महसूस कर रही थीं।

ट्विंकल 1 हफ्ते तक चना खाकर रही थीं

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ अपने यूट्यूब चैनल ट्वीक इंडिया पर बातचीत में ट्विंकल ने याद किया कि ‘बादशाह’ फिल्म के सॉन्ग में दो सीन ऐसे थे जब शाहरुख को उन्हें गोद में उठाना था। इस पर ट्विंकल बोलीं, “शूटिंग के समय हर बार मुझे मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहनने होते थे। इसका मतलब ये होता था कि या तो मैं खाना न खाऊं या फिर मुझे अपना पेट अंदर की तरफ पिचकाना होता था। फिल्म में एक सॉन्ग था, जहां मनीष ने कपड़े डिजाइन किए और मैं पूरे 1 हफ्ते तक चना खाकर रही थी।” मनीष ने याद किया कि यह तब हुआ जब वे स्विट्जरलैंड में बादशाह गाने की शूटिंग कर रहे थे।

ट्विंकल सॉन्ग की शूटिंग के समय डरी हुई थीं

ट्विंकल ने आगे बताया, “मैं बहुत डरी हुई थी कि अगर हीरो ने मुझे उठाया तो मैं बिलकुल गैस के गोले की तरह हो जाऊंगी क्योंकि मैंने सिर्फ चने खाए थे। लेकिन आपके कपड़े पहनने पर यही करना पड़ता था।” मनीष ने इस पर कहा कि उन्होंने जब उर्मिला मातोंडकर के लिए फिल्म ‘रंगीला’ में कपड़े डिजाइन किए थे, तब उसके बाद उनके पहने हुए कपड़े ट्रेंड में आ गए थे। उनके मुताबिक, डायरेक्टर्स भी अपनी फिल्म में एक्ट्रेसेस को ग्लैमरस और सेक्सी लुक्स में चाहते थे।

फिल्म ‘बादशाह’ 1995 की अमेरिकी फिल्म ‘निक ऑफ टाइम’ और 1998 की फिल्म ‘रश ऑवर’ पर आधारित थी। इसमें ट्विंकल के साथ-साथ शाहरुख खान, जॉनी लीवर, शरत सक्सेना और दीपशिखा ने भी थीं।

एक्टिंग छोड़ राइटिंग बन गई हैं ट्विंकल

ट्विंकल खन्ना दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं। ट्विंकल ने जनवरी 2001 में एक्टर अक्षय कुमार से शादी की और उनका एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा हैं। वो साल 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में एक एक्ट्रेस हुआ करती थीं, लेकिन अपने पहले प्यार, राइटिंग को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने एक्टिंग छोड़ दिया। उन्होंने अब तक तीन सबसे अधिक बिकने वाले नोवल्स पब्लिश किए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here