बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती का सामान फ्लाइट से गायब: एयरलाइन पर निकाला गुस्सा कहा- इससे बुरा एक्सपीरियंस कुछ नहीं हो सकता

0
52


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Baahubali Fame Rana Daggubati’s Luggage Missing From The Flight, Angered The Airline On Social Media, Said Nothing Can Be A Worse Experience Than This

4 घंटे पहले

बाहुबली में भल्लाल देव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इंडिगो एयरलाइंस की आलोचना की है। राणा दग्गुबाती ने एक के बाद एक पोस्ट करते हुए इंडिगो एयरलाइंस के सर्विस पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा है कि उनका लगेज मिसिंग है लेकिन एयरलाइन इसको ट्रैक नहीं कर पाई साथ ही एयरलाइन की टाइमिंग भी सही नहीं है। राणा दग्गुबाती ने इसे अपने लाइफ का अब तक का सबसे खराब एयरलाइंस एक्सपीरियंस बताया है।

एयरलाइन पर निकाली भड़ास

राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया पर लिखा- “भारत का सबसे खराब एयरलाइन। मेरे लगेज का कुछ अता-पता ही नहीं है। स्टॉफ के पास इस बात का कोई क्लू भी नहीं है।” राणा दग्गुबाती यहीं नहीं रूके उन्होंने एक-एक करके कई पोस्ट किया। उनको एयरलाइन कंपनी के कई प्रमोशनल पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए कंपनी को क्रिटिसाइज किया है।

सोशल मीडिया पर जमकर कोसा

एयरलाइन कंपनी के एक पोस्ट जिसमें लिखा था- “हमारे इंजीनियर जो हर दिन बिना रुके सुरक्षित और सुविधाजनक उड़ानें सुनिश्चित करते हैं।” के जवाब में राणा ने कहा – “हो सकता है इंजीनियर अच्छे होंगे लेकिन स्टाफ तो क्लूलेस है। आपको कुछ प्रॉपर करने की जरूरत है।”

बाहुबली से फेमस हुए थे राणा दग्गुबाती

हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि राणा दग्गुबाती के साथ ये असुविधा कहा हुई। खबरों के अनुसार वो हाल ही में 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने गोवा पहुंचे थे। राणा के रिसेंट प्रोजेक्ट की बात करें तो वो आखिरी बार तेलुगु फिल्म भीमला नायक में देखे गए थे। राणा दग्गुबाती फिल्म बाहुबली के किरदार भल्लाल देव से फेमस हुए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link