बिग बॉस ओटीटी फिनाले: दिव्या अग्रवाल बनीं विनर, तीसरे नंबर पर रहीं शमिता शेट्टी

0
20


दिव्या अग्रवाल (Divya Agrawal) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर बन गई हैं. उन्होंने निशांत भट (Nishant Bhat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को हराकर ट्रॉफी और 25 लाख का प्राइज मनी अपने नाम कर लिया. फिनाले में निशांत भट दूसरे नंबर पर रहे जबकि शमिता तीसरे नंबर पर रहीं. राकेश बापट टॉप 3 में नहीं पहुंच पाए और बाहर हो गए जबकि प्रतीक सहजपाल ने सूटकेस लेकर शो छोड़ दिया.

प्रतीक फिनाले में जगह बना सकते थे लेकिन उन्होंने सूटकेस लेकर शो छोड़ दिया.ऐसा करने की वजह से उन्हें बिग बॉस 15 में सीधे एंट्री मिल गयी है. दिव्या की बात करें तो वह इससे पहले भी कई रियलटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त रही है. वह बिग बॉस ओटीटी में एकमात्र ऐसी कंटेस्टेंट रहीं जो शो में बिना किसी कनेक्शन के थीं और उन्होंने पूरा सीज़न अकेले के दम पर सर्वाइव किया. 

Bigg Boss OTT Finale: Shamita Shetty-Nishant Bhat को पछाड़कर Divya Agarwal बनीं विनर, 25 लाख का मिला इनाम

दिव्या का शो में सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. शमिता से शुरुआत में उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन धीरे-धीरे दोनों की बॉन्डिंग बिगड़ गयी और कई मौकों पर ये लड़ती ही नज़र आयीं. शो में दिव्या का इमोशनल साइड भी तब देखने को मिला जब उनके ब्वॉयफ्रेंड वरुण उनसे मिलने आए. दिव्या उन्हें देखते ही फूट-फूटकर रो पड़ीं. बिग बॉस ओटीटी की बात करें तो मेकर्स ने पहली बार इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया था. इस छह हफ्ते के रियलटी शो की शुरुआत 8 अगस्त को हुई थी जिसके होस्ट करण जौहर रहे.

अब बिग बॉस 15 की शुरुआत अगले महीने यानी 2 अक्टूबर को होगी, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे. हाल ही में बिग बॉस 15 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें दिखाई दे रहा है कि इस बार की थीम जंगल होने वाली है. शो में रेखा भी स्पेशल अपीयरेंस में आएंगी. वह एक पेड़ का वॉइस ओवर करती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Salman Khan के शो बिग बॉस में Rhea Chakraborty से लेकर Arjun Bijlani और Surbhi Chandna समेत इन सेलेब्स को मिला ऑफर, जानिए कौन होगा शामिल?

Bigg Boss 15: जंगल मे मच्छर मारते Salman Khan ने उठाया राज़ से पर्दा, आसान नहीं होगा कंटेस्टेंट्स का सफर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here