बिग बॉस ओटीटी में हुई सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा की एंट्री, हॉटनेस का लेवल हुआ हाई

0
108


Malaika Arora in Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की धमाकेदार शुरुआत रविवार रात से हो गई है. एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट इस बार शो का हिस्सा बने हैं. शो की प्रीमियर नाइट पर सभी के चेहरों से पर्दा उठ गया. किसी ने इस दौरान धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी तो किसी ने अपनी सिंगिंस से लगा दी आग. लेकिन पारा उस वक्त बढ़ गया जब सलमान खान (Salman Khan) की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) स्टेज पर आईं और लोगों की धड़कनें बढ़ा दीं. 

मलाइका ने किया शो के मेल कंटेस्टेंट्स को जज
मलाइका अरोड़ा ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से हॉटनेस का तड़का लगाया. सिल्वर मैटेलिक स्टाइलिश साड़ी में मलाइका अरोड़ा गजब ढहा रही थी और उस पर उनकी परफॉर्मेंस के बारे में तो क्या ही कहना. वहीं मजा तब आया जब इस स्टाइलिश दीवा ने सभी मेल कंटेस्टेंट को जज किया कि वो रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लायक हैं या नहीं और हर एक लड़के ने उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश की. लेकिन हसीना का दिल जीता तुम बिन फेम राकेश बापट ने जिन्होंने मलाइका को तुम बिन फिल्म का रोमांटिक डायलॉग बोलकर खुश कर दिया.

ये हैं शो के कंटेस्टेंट
बिग बॉस ओटीटी की बात करें तो रविवार से शुरू हुआ ये शो अगले 6 हफ्तों तक ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर दर्शकों का मनोरंजन करेगा. ओटीटी पर शो को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करेंगे. 6 हफ्तों के बाद शो कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा, जहां इसे सलमान खान आगे बढ़ाएंगे. बात करें ओटीटी बिग बॉस के कंटेस्टेंट की तो इस बार नेहा भसीन, राकेश बापट, शमिता शेट्टी, मूस जटाना, मिलिंद गाबा, उर्फी जावेद, जीशान खान, अक्षरा सिंह शो का हिस्सा बनी हैं.

इनमें से ज्यादातर जाने माने चेहरे हैं और सोशल मीडिया पर इनकी अच्छी खासी पहचान भी है. वूट पर बिग बॉस ओटीटी को लाइव भी देखा जा सकता है तो वहीं हर रविवार को करण जौहर आएंगे. इस बार शो के फॉर्मेट में काफी कुछ बदलाव किया गया है.

ये भी पढ़ेंः Malaika Arora से बेहद प्यार करते हैं Arjun Kapoor, करीब रहने के लिए एक्ट्रेस के घर के पास खरीद लिया था आलीशान विला

ये भी पढ़ेंः Arjun Kapoor से कहीं ज्यादा अमीर हैं Malaika Arora, जानिए कहां से होती है 100 करोड़ रुपये की कमाई!



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here