बिग बॉस OTT: शिल्पा का वीडियो मैसेज सुन रो पड़ीं शमिता शेट्टी, बड़ी बहन ने कहा, ‘बिग ब्रदर या बिग बॉस हमारी ज़िंदगी में टपक ही जाते हैं’

0
60


22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस OTT में रविवार को रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड दिखाया गया। इस एपिसोड में शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी उस समय इमोशनल हो गईं जब उन्हें बड़ी बहन शिल्पा का मैसेज दिखाया गया। अपने वीडियो मैसेज में शिल्पा ने शमिता के लिए कहा, बिग ब्रदर या बिग बॉस टपक ही जाते हैं हमारी ज़िंदगी में। पता नहीं क्या रिश्ता है। मगर तुम जानती हो कि वक्त पड़ने पर हम खुद ही एक-दूसरे के बड़े भाई बन जाते हैं। तो मेरे भाई, अपना ख्याल रखना, मजबूत रहना। क्योंकि अगर तुम मजबूत हो तो मैं और मम्मी स्ट्रांग हैं। मम्मी ठीक हैं, हम सब तुम्हें मिस कर रहे हैं। तुम्हें ढेर सारा प्यार और ऐसे ही खेलते रहना। शिल्पा की ये बातें सुनकर शमिता की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

बता दें कि शिल्पा यूके के रियलटी शो बिग ब्रदर में हिस्सा लेने के बाद 2007 में इसकी विनर बनी थीं।

सिर्फ शिल्पा की बहन के तौर पर पहचान बनने का मलाल

इससे पहले एक एपिसोड में करण ने शमिता के गेम की तारीफ की थी और पूछा कि क्या उनके अंदर कोई बैगेज छुपा हुआ है, क्योंकि कई बार वो शो में तन्हा नजर आती हैं। शिल्पा इस सवाल के जवाब में अपने आंसू रोक नहीं पाईं और रो पड़ीं। उन्होंने अपना हाल-ए-बयां करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में 20-21 साल का सफ़र उनके लिए आसान नहीं था, क्योंकि उन्हें हमेशा बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी के साए में ही रहना पड़ा। उनपर हमेशा शिल्पा की प्रोटेक्टिव शैडो रही जिसके लिए वह खुद को लकी मानती हैं, लेकिन उन्हें इस चीज का मलाल है कि इतने सालों के काम के बाद भी वह केवल शिल्पा शेट्टी की बहन के तौर पर ही पहचानी जाती हैं। हालांकि, वो सबको बताना चाहती हैं कि वह खुद क्या हैं। शमिता ने कहा कि उन्हें इसी वजह से कभी -कभी बहुत इमोशनल बैगेज महसूस होता है कि इतने सालों बाद भी वह अपनी खुद की आइडेंटिटी के लिए स्ट्रगल कर रही हैं।

बिग बॉस में दूसरी पारी

शमिता के लिए किसी रियलटी शो में हिस्सा लेने का यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले वह 2009 में बिग बॉस 3 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। शमिता यहां 34 दिन तक रुकी थीं, लेकिन उन्होंने शो बीच में छोड़ दिया था। दरअसल, शमिता को शिल्पा शेट्टी की शादी अटेंड करनी थी, जिसके कारण वह शो बीच में छोड़कर बाहर आ गई थीं।

20 साल पहले किया था बॉलीवुड डेब्यू

बात अगर शमिता शेट्‌टी की करें तो साल 2000 में ‘मोहब्बतें’ से डेब्यू करने के बाद वे ‘झलक दिखला जा’, ‘फियर फैक्टर’, ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ में भी नजर आई थीं। जब उनसे रियलटी शो के कारण करियर पर असर पड़ने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा- मैं रियलटी शो में नहीं थी, यह बस होता गया। शमिता पिछले साल वेब सीरीज ‘ब्लैक विडोज’ में नजर आई थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here