बिल्कुल ठीक हैं हीमैन: धर्मेंद्र के अस्‍पताल में भर्ती होने की खबरें फेक, वीडियो शेयर कर एक्टर बोले-चुप हूं, बीमार नहीं

0
19


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत को लेकर सोमवार (6 जून) को खबरें सामने आईं कि उनकी हालत गंभीर है। जिसके चलते उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट किया गया है। अब हाल ही में 86 साल के धर्मेंद्र ने खुद सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर इन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने बताया कि वे बिल्कुल ठीक हैं। साथ ही धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि वे इन दिनों चुप हैं, बीमार नहीं हैं।

बूरा मत सुनो बुरा मत देखो बुरा मत कहो
धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर लिखा, “दोस्तों आप सभी को ढेर सारा प्यार।” इस वीडियो में धर्मेंद्र ने कहते हैं, “नमस्कार दोस्तों, सकारात्मक रहें, सकारात्मक सोचें, जीवन सकारात्मक होगा। मैं चुप हूं, बीमार नहीं हूं। वैसे भी, कुछ न कुछ बात चलती रहती है, अफवाहें उड़ती रहती है। वो था ना मेरा गाना-‘बूरा मत सुनो बुरा मत देखो बुरा मत कहो’। ख्याल रखना, एक-दूसरे से प्यार करना, एक-दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार करना। ठीक है? जिंदगी खूबसूरत होगी।”

वीडियो में धर्मेंद्र ने साल 1969 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘आया सावन झूम के’ गाना गाया है। इस गाने को फिल्म में मोहम्मद रफी ने गाया था। धर्मेंद्र ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को किस करके इस वीडियो क्लिप को खत्म किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर अपने घर पर सोफे पर बैठे हैं। उन्होंने पीले रंग की टी-शर्ट, मैरून शर्ट और नीली पैंट और एक राउंड कैप पहनी हुई है। इस वीडियो पर कमेंट कर धर्मेंद्र के फैंस उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं।

पिछले महीने अस्पताल में एडमिट हुए थे धर्मेंद्र
धर्मेंद्र से पहले उनके बेटे सनी और बॉबी देओल ने भी स्टेटमेंट में अपने पिता की खराब तबीयत की खबरों को अफवाह बताया था। बता दें कि पिछले महीने मई के शुरुआती हफ्तों में धर्मेंद्र को कमर में दर्द के कारण ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। हालांकि, कुछ दिन बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक वीडियो शेयर कर दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि थोड़ी सी लापरवाही के चलते उन्हें प्रॉब्लम हुई थी। हालांकि, वह दिक्कत दूर हो चुकी है। धर्मेंद्र को अपनी अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म ‘अपने-2’ की शूटिंग के दौरान कमर में दिक्कत हुई थी।

मसल पुल की वजह से हुए थे एडमिट
धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था, “दोस्तों मेरे लिए कुछ ज्यादा मत करिए। मैं कर चुका हूं, मैं पीठ के एक बड़े मसल पुल की वजह से सफर कर चुका हूं। इसके लिए मुझे अस्पताल की सैर करनी पड़ी। दो-चार दिन तो मेरे लिए मुश्किल वाले रहे, लेकिन मैं आप लोगों की दुआ की वजह से एक बार फिर वापस घर लौट आया हूं। आप लोग चिंता मत करो मैं अब और ज्यादा अपनी सेहत का ध्यान रखूंगा। आप सभी को ढेर सारा प्यार।”

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगे धर्मेंद्र
धर्मेंद्र उम्र के इस पड़ाव में भी लगातार काम कर रहे हैं। वे फिल्मों के साथ-साथ अपने मुंबई स्थित फार्म हाउस पर खेती करवाते हुए भी नजर आते हैं। धर्मेंद्र हमेशा अपनी दिनचर्या की वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। फिल्मों की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ हैं।

इस फिल्म में वे रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म को साल 2023 में रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा वह फिल्म अपने के दूसरे पार्ट यानी ‘अपने 2’ में दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link