बेस्ट फोल्डिंग डिस्प्ले के साथ Honor Magic V फोल्डेबल स्मार्टफोन 10 जनवरी को होगा लॉन्च

0
37


Honor Magic V फोल्डेबल फोन 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा, जिसका ऐलान कंपनी द्वारा किया गया है। हॉनर के सीईओ Zhao Ming के अनुसार, इस फोन में बेस्ट फोल्डिंग स्क्रीन मौजूद होगी, जिसके साथ “most complete structural design” दिया जाएगा। इसके अलावा, फोन गीकबेंच वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है, जिसके जरिए हॉनर मैजिक वी फोल्डेबल स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी प्राप्त हुई है। लीक के अनुसार, फोन क्वालकॉम Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। यह पहला फोल्डेबल फोन होगा, जो कि लेटेस्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा।
 

Honor Magic V launch details

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर Honor के पोस्ट के मुताबिक, Honor Magic V स्मार्टफोन 10 जनवरी को 7.30pm local time (भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे) लॉन्च किया जाएगा।
 

Honor Magic V specifications and features

हॉनर के सीईओ Zhao Ming के अनुसार, हॉनर मैजिक वी में मार्केट की सबसे बेस्ट फोल्डिंग स्क्रीन दी जाएगी, जिसके साथ “most complete structural design” दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में डुअल-स्क्रीन डिज़ाइन मौजूद होगा, जिसमें इंटरनल डिस्प्ले में 8 इंच और एक्सटर्नल डिस्प्ले 6.5 इंच का होगा। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि हॉनर मैजिक वी में कॉम्पलैक्स हींज टेक्नोलॉजी फीचर की जाएगी। कंपनी द्वारा शेयर किए गए शॉर्ट टीज़र वीडियो में भी संकेत मिले हैं कि फोन के फोल्ड होने पर दोनों पैनल के बीच किसी प्रकार का गैप मौजूद नहीं होगा।

फोन की बाहरी स्क्रीन पर सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट मौजूद होगा। इसकी कीमत CNY 10,000 (लगभग 1.17 लाख रुपये) हो सकती है।

टिप्सटर Digital Chat Station का दावा है कि हॉनर मैजिक वी फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। टिप्सटर ने यह भी बताया कि फोन के एक डिस्प्ले में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा, जबकि दूसरा डिस्प्ले पैनल 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोल्डेबल फोन में 66 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जा सकती है और यह एंड्रॉयड 12 के साथ आ सकता है। टिप्सटर ने दावा किया है कि यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा।

प्रोसेसर की जानकारी कथित रूप से गीकबेंच लिस्टिंग के जरिए भी सामने आई है। कहा जा रहा है कि यह फोन मॉडल नंबर Honor MGI-AN00 के साथ आएगा। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन Qualcomm Snapdragon SM8450 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर का कोडनेम है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। गीकबेंच पर फोन का सिंगल कोर स्कोर 1,176 प्वाइंट्स है जबकि फोन का मल्टी-कोर स्कोर 3,440 प्वाइंट्स है।

 



Source link