बैक से ऐसा दिखेगा OnePlus 10 Pro, एल्‍युमीनियम डमी हुई लीक

0
9


वनप्‍लस अपने नए स्‍मार्टफोन वनप्‍लस 10 प्रो पर काम कर रही है। अब इस फोन के डिजाइन की झलक दिखाती हुई एक एल्यूमीनियम डमी लीक हुई है। कहा जाता है कि फोन के डिजाइन को लेकर कंपनी ड्राइंग बोर्ड में वापस चली गई थी और कैमरा मॉड्यूल पर फिर से काम किया। लीक हुए रेंडर्स में OnePlus 10 Pro में कॉर्नर में फ‍िट कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है, जो पहले फोन के सेंटर में था। वनप्लस 10 प्रो की एल्युमीनियम डमी का रेंडर फोन में वॉल्यूम और पावर बटन की जगह के बारे में भी बताता है।

टिप्सटर xleaks7 (डेविड कोवाल्स्की) ने फेथॉम ब्रेसलेट्स के साथ पार्टनरशिप में वनप्लस 10 प्रो की एल्युमिनियम डमी को लीक किया है। डमी से पता चलता है कि फोन के बैक कैमरा मॉड्यूल में फ्लैश के साथ चार सेंसर दिए गए हैं। वनप्लस 10 प्रो में थोड़े कर्व्‍ड एजेज दिखाई दे रहे हैं। नीचे की तरफ कॉर्नर में सिम ट्रे स्लॉट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल का सपोर्ट मिलने वाला है।

टिपस्टर का दावा है कि वनप्लस 10 प्रो में राइट साइड पर साइलेंट मोड स्विच और पावर बटन हो सकता है, जबकि लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन हो सकते हैं। एल्युमीनियम डमी कोई हिंट तो नहीं देती, लेकिन अनुमान है कि वनप्लस 10 प्रो के डिस्प्ले में टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर पंच-होल डिजाइन हो सकता है।

वनप्लस 10 प्रो की यह एल्युमीनियम डमी काफी हद तक पिछले लीक से जुड़ी है। इस स्मार्टफोन को 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में 6.7 इंच (1440×3216 पिक्सल) का LTPO फ्लूइड 2 एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा।

वनप्लस 10 प्रो के लीक से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। इस डिवाइस के बारे में अभी जो भी जानकारी है, वह आधिकारिक नहीं है। वनप्‍लस की ओर से भी फोन के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। माना जा रहा है कि यह फोन यूरोप और एशियाई देशों में एक साथ दस्‍तक देगा।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here