बॉक्स ऑफिस: हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्‍ड डोमिनियन’ के डायनासोर की दहाड़, 4 दिन में वर्ल्ड वाइड 2,650 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाए

0
12


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर अमेरिकन एक्टर क्रिस प्रैट की हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्‍ड डोमिनियन’ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने 4 दिन में वर्ल्ड वाइड 2,650 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। इतना ही नहीं 1,284 करोड़ के बिग बजट में बनी इस फिल्म ने इंडिया से ही अब तक करीब 45 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

फर्स्ट वीकेंड में इंडिया से 44.55 करोड़ कमाए
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जुरासिक वर्ल्‍ड डोमिनियन’ को इंडिया में 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म ने 4 दिन में इंडिया से 44.55 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वहीं इस फिल्म ने 4 दिन में वर्ल्ड वाइड 2,654 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म को दुनियाभर में 9 जून को रिलीज किया गया था। फिल्म के बिजनेस से पता चलता है कि 1994 से चली आ रही ‘जुरासिक पार्क’ फ्रेंचाइजी को आज भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

जनहित में जारी’ का फ्लॉप शो जारी
वहीं ‘जुरासिक वर्ल्‍ड डोमिनियन’ के एक दिन बाद (10 जून) रिलीज हुई नुसरत भरूचा की ‘जनहित में जारी’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार जूझ रही है। हालांकि, ‘जनहित में जारी’ के साथ 10 जून को ही रिलीज हुई कन्‍नड़ फिल्‍म ‘777 चार्ली’ अच्छा प्रदर्शन कर रही है। एनालिस्टों का मानना है कि ‘जनहित में जारी’ का लाइफटाइम बिजनेस भी 2-4 करोड़ रुपए ही रहने वाला है। फिल्म को इंडिया में हिंदी में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि, फिल्म को खराब रिस्पांस मिलने के बाद इसके कई शोज कैंसिल कर दिए गए हैं।

‘जनहित में जारी’ ने 3 दिन में कमाए 2.19 करोड़
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि 20 करोड़ के बजट में बनी ‘जनहित में जारी’ ने फर्स्ट वीकेंड यानी 3 दिन में 2.19 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने तीसरे दिन 94 लाख, दूसरे दिन 82 लाख और पहले दिन 43 लाख रुपए का ही बिजनेस किया था। वहीं पैन इंडिया रिलीज हुई रक्ष‍ित शेट्टी की ‘777 चार्ली’ ने फर्स्ट वीकेंड में करीब 25 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link