बॉलीवुड एक्ट्रेस इशा का खुलासा: डॉक्टर बनना चाहती थी, मगर नंबर नहीं आए; स्कूल में अखबार बांटकर, गाड़ियां धोकर कमाए थे पैसे

0
30


रायपुर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशा कोप्पिकर रायपुर पहुंची। दैनिक भास्कर और सहेली ज्वेलर्स के कार्यक्रम में इशा शामिल हुईं। उन्होंने सदर बाजार स्थित स्टोर भी विजिट किया। यहां लोगों से मुलाकात की। इशा ने इस दौरान अपनी जिंदगी और फिल्मों से जुड़े प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया। इशा बॉलीवुड की उन चुनिंदा अदाकाराओं में से हैं जो साइंस ग्रैजुएट हैं, बास्केट बॉल प्लेयर रही हैं और ताईक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं।

इशा ने बताया कि शुरुआत में उन्हांेने स्वीमर के तौर पर करियर स्टार्ट किया। कॉम्पीटिशंस में भी जाया करती थीं। साथ में मॉडलिंग करती थीं। घर पर उनके पिता, चाचा, चाची सभी डॉक्टर्स हैं। इशा की ख्वाहिश थी कि वो डॉक्टर ही बनें मगर उन्हें उतने नंबर नहीं मिले। मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा अगर मैं डॉक्टर बनती तो मेरे पास पेशेंट्स की लाइन लगती, किसी की तबीयत न भी खराब हो तो वो मेरे पास चेकअप के लिए आ जाता।

फुलों की बारिश से एक्ट्रेस का स्वागत

फुलों की बारिश से एक्ट्रेस का स्वागत

खरी कमाई खरी सेवा कर चुकी हैं
रायपुर के कारोबारी परिवारों के बीच आईं इशा ने पैसों के मोल पर भी बात की। उन्होंने बताया कि जब हम स्कूल में थे तो खरी कमाई खरी सेवा नाम की एक्टिविटी होती थी। हमें दूसरों के घर जाकर उनकी गाड़ियां साफ करनी थी, बर्तन धोने थे, अखबार बांटना होता था। इससे कुछ रुपए मिलते थे। मैंने ये सब किया है इससे पैसों का मोल समझ आता है। मैं ये अपनी बेटी को सिखाती हूं।

रायपुर पहुंची एक्ट्रेस।

रायपुर पहुंची एक्ट्रेस।

बड़े बजट की फिल्म जल्द आएगी
100 करोड़ से ऊपर के बजट की एक फिल्म इशा ने की है। इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम हो रहा है। ये पूरी तरह से कंप्यूटर ग्राफिक्स पर आधारित फिल्म है। इसमें एलियन और दूसरे ग्रहों के लोगांे की कहानी है। इसके अलावा जल्द ही अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म पर भी उनकी वेब सीरीज आएंगी।

इशा ने यहां फनी गेम्स भी खेले।

इशा ने यहां फनी गेम्स भी खेले।

भाजपा नेता भी हैं इशा
मुंबई में रहकर कई तरह के सामाजिक कामों को भी इशा करती हैं। भाजपा की नेता भी हैं इशा। उन्होंने बताया कि महिलाओं और बच्चों के लिए सेवा के कामों में उनका योगदान होता है। कार्यक्रम में इशा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वो बेहद अच्छा काम कर रहे हैं।

ज्वेलरी स्टोर विजिट किया।

ज्वेलरी स्टोर विजिट किया।

ब्यूटी और हेल्थ का कैसे रखती हैं ध्यान
इशा बताती हैं कि मैंने कभी भी किसी चीज को फोरग्रांटेड नहीं लिया है। शरीर एक मंदिर है आपको इसका ध्यान रखना है, तभी ये आपका ध्यान रखेगा। मेरे लिए फैशन का मतलब कंफर्ट है जिस चीज में मैं कंफर्टेबल रहती हूं उसमें मैं अच्छी लगती हूं। होम रेमेडीज बेस्ट चीज है लेकिन एक उम्र के बाद आपको ब्यूटीशियन या डॉक्टर की सलाह लेनी चाहिए क्योंकि होम रेमेडीज से हमेशा त्वचा अच्छी नहीं रखी जा सकती।

पसंद की ज्वेलरी भी एक्ट्रेस ने देखी।

पसंद की ज्वेलरी भी एक्ट्रेस ने देखी।

करोड़ों का बिजनेस संभालती हैं एक्ट्रेस
इशा कोप्पिकर आज एक बिजनसवुमन हैं। वह करोड़ों का बिजनस संभालती हैं। इशा कोप्पिकर ने पहले अमेरिका से हॉस्पिटैलिटी का कोर्स किया और फिर पति टिम्मी नारंग की मदद से रेस्टोरेंट की चेन खोली। इशा कोप्पिकर के पति भी एक बड़े बिजनसमैन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा कोप्पिकर की नेट वर्थ करीब 44 करोड़ रुपये है। वह ब्रांड्स और एंडोर्समेंट से भी काफी कमाई करती हैं।

हीरो ने फोन करके अकेले में मिलने को कहा
इशा कोप्पिकर ने बताया था कि उन्होंने अपनी एक फिल्म के हीरो को जब फोन किया तो उसने अकेले मिलने के लिए बुलाया। उस समय उस एक्टर पर धोखा देने का आरोप था। इसलिए उसने इशा से कहा कि वह अपने स्टाफ के बिना उससे मिलने आएं। इशा कोप्पिकर को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने प्रोड्यूसर से कह दिया कि वह इंडस्ट्री में अपने टैलेंट और गुड लुक्स की वजह से हैं। अगर इस बिनाह पर उन्हें काम मिल जाता है तो उनके लिए यही काफी है। बस इसी बात पर इशा कोप्पिकर को फिल्म से बाहर निकाल दिया गया। यही वजह रही कि बाद में मेन स्ट्रीम फिल्मों से इशा जरा दूर होती चली गईं।

खबरें और भी हैं…



Source link