बॉलीवुड फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस पर बोले अक्षय कुमार: मुझे समझना होगा कि ऑडियंस को क्या चाहिए और फिर बदलाव करने होंगे

0
44



2 घंटे पहले

अक्षय कुमार ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस पर बात की है। अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कटपुतली’ के ट्रेलर लॉन्च में कहा कि हमें समझने की जरूरत है कि ऑडियंस को फिल्मों में क्या चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि हम अपनी फिल्मों की नाकामयाबी के लिए किसी और को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं।

हमारी गलती की वजह से फिल्में अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहीं
‘कटपुतली’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय से बॉलीवुड फिल्मों के खराब प्रदर्शन को लेकर सवाल किया गया। इस पर अक्षय ने कहा, “हमारी कमी की वजह से फिल्में नहीं चल रही हैं। मेरी गलती की वजह से फिल्म नहीं चली। मुझे कुछ बदलाव करने होंगे। मुझे समझना होगा कि ऑडियंस क्या चाहती है। मैं अपनी तरफ से बदलाव करना चाहता हूं। फिल्मों के फ्लॉप होने पर किसी दूसरे को ब्लेम क्यों करना बल्कि मैं खुद को इस चीज का दोषी मानता हूं।”

‘कटपुतली’ साउथ फिल्म का रीमेक है
अक्षय ने इवेंट में कठपुतली डांस कर सबको सरप्राइज कर दिया। फिल्म के डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी ने बताया कि कटपुतली साउथ फिल्म से इंस्पायर है। उन्होंने कहा, “यह फिल्म रत्सासन से इंस्पायर है। इसका नाम कभी मिशन सिंड्रेला था ही नहीं, हमेशा से ही इसका टाइटस कटपुतली ही थी। हमने फिल्म की शूटिंग मसूरी और उत्तराखंड में की है।”

2 सितंबर को ओटीटी पर आएगी फिल्म
ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म की कहानी एक स्मॉल टाउन कसौली में सेट की गई है। फिल्म की कहानी पुलिस और सीरियल किलर के बारे में हैं। अक्षय कुमार और पुलिस की सारी टीम किलर की तलाश करती है। फिल्म 2 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अक्षय के पास कटपुतली के अलावा कई फिल्में हैं। अक्षय इन दिनों ‘सुराराई पोतरू’ की शूटिंग कर रहे हैं। उनके पास जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ ‘राम सेतू’ फिल्म भी है। अक्षय ने यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘ओह माय गॉड 2’ की शूटिंग भी कर ली है।

खबरें और भी हैं…



Source link