बॉलीवुड ब्रीफ: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी, शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के लिए फैंस से कहा-आशा है आप उसे विनर बनाएंगे

0
55


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aamir Khan Shilpa Shetty | Bollywood Brief; Aamir Khan Wraps Laal Singh Chaddha Shoot And Shilpa Shetty Urges Fans To Vote For Her Sister Shamita

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। जिसका नाम लाल सिंह चड्ढा रखा गया है। कॉमेडी-ड्रामा लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी हो गई है। आमिर खान, करीना कपूर खान ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, जिसे देश में 100 जगहों पर शूट किया गया है। शूट पूरी होने पर कास्ट और क्रू ने सेट पर जश्न मनाया। फिल्म एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य नजर आने वाले हैं।

‘डॉक्टर जी’ से रकुल प्रीत सिंह फर्स्ट लुक रिवील
रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना के साथ कैंपस कॉमेडी ‘डॉक्टर जी’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। रकुल ने इस फिल्म के लिए मेडिकल टर्मोनोलॉजी और कुछ महत्वपूर्ण सर्जिकल प्रक्रियाओं की बारीकियाँ भी सीखी हैं। मेडिकल वर्ल्ड से जुड़ी हर चीज को स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखाने के लिए, मेकर्स ने रकुल, आयुष्मान, शेफाली को अपने कैरेक्टर्स की तैयारी के हिस्से के रूप में ट्रेनिंग देने के लिए एक्सपर्ट्स के साथ एक विशेष सेशन रखा था। अनुभूति कश्यप ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। कहानी सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखी है। मेकर्स ने हाल ही में प्रयागराज में शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिल्म की शूटिंग इस महीने तक पूरी हो जाएगी।

दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान आजाद रेखी की पहली तस्वीर शेयर की
14 जुलाई को दीया मिर्जा ने पहले बच्चे को जन्म दिया था। तभी से फैंस उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए उत्सुक थे। अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दीया मिर्जा ने अपनी और अपने बच्चे की एक ब्लैक एंड व्हाइट स्केच तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में वो अपने बच्चे को गोद में लिए हुए कड़ी हैं क्योंकि उनका बेटा झपकी ले रहा है। फोटो शेयर करते हुए दीया ने लिखा, “हमारी कहानी अभी अभी शुरू हुई है अव्यान 15.09.2021″। गौरतलब है कि दीया और वैभव रेखी ने इस साल फरवरी में अपने मुंबई स्थित घर में एक निजी समारोह में शादी की है।

दुलकर सलमान को मिला UAE का गोल्डन वीजा
मलयालम एक्टर दुलकर सलमान को यूएई गोल्डन वीजा मिला है। अबू धाबी सरकार के संस्कृति और पर्यटन विभाग ने दुलकर को 10 साल का गोल्डन वीज़ा प्रदान किया गया है। जिसकी फोटो दुलकर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। दुलकर ने कैप्शन में लिखा, “यूसुफ अली की मौजूदगी में महामहिम सऊद अब्दुल अजीज से गोल्डन वीजा प्राप्त करने का सौभाग्य और सम्मान मिला।” पिछले महीने, उनके पिता और सुपरस्टार ममूटी को भी मोहनलाल के साथ यूएई गोल्डन वीजा मिला है। मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन और टोविनो थॉमस को भी इसी महीने यूएई का गोल्डन वीजा मिला है। हिंदी फिल्म एक्टर्स में केवल संजय दत्त को संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीजा मिला है।

राम सेतु के मेकर्स बनाएंगे नीरव मोदी पर वेब सीरीज
पवन सी. लाल की किताब को एक मल्टी-सीजन सीरीज के रूप में रूपांतरित करने की तैयारी है। अबुंदन्शीआ एंटरटेनमेंट ने पत्रकार पवन सी. लाल की बुक “फ़्लॉड: द राइज़ एंड फ़ॉल ऑफ़ इंडियाज़ डायमंड मोगुल नीरव मोदी”पर वेब सीरीज बनाने का फैसला किया है। फ़िलहाल स्क्रिप्टिंग का काम चल रहा है। लेखक कहते है, “यह एक बेहद रोमांचक अवसर है, और मैं इस पुस्तक-से-स्क्रीन यात्रा का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। इस किताब के जरिये दर्शकों के सामने लार्जर दैन लाइफ उद्यमी की कहानी लाने का मेरा प्रयास है – उनकी शानदार तरक्की और डाउन फॉल जिसने पूरे उद्योग को घुटनों पर ला दिया।

शिल्पा शेट्टी ने फैंस से बहन शमिता को वोट देने की अपील की
शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस OTT के फिनाले से पहले फैंस से अपनी बहन को वोट देने की अपील की है। ताकि वह जीत सकें। शमिता बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट में से एक बन गई हैं। शमिता के अलावा रियलिटी शो के बाकी फाइनलिस्ट में राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल और निशांत भट शामिल हैं। शिल्पा ने वोट लिंक भी शेयर किया है ताकि शमिता को वोट देना आसान हो जाए। शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- “मेरी टुंकी टॉप 5 में है और मैं इतनी गर्वित बहन हूं। बिग बॉस के घर के अंदर इस यात्रा के माध्यम से उनकी ईमानदारी और गरिमा मुझे उन्हें अपने में आते देखकर खुश करती है। आप पहले से ही मेरे लिए विनर हैं। आशा है कि आप सभी उसे बिग बॉस का विनर बनाएंगे।”

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here