बॉलीवुड ब्रीफ: टीवी पर सबसे ज्यादा देखी गई तीसरी मलयालम फिल्म बनी ‘दृश्यम 2’, जुलाई में नए सीजन के साथ वापसी करेगा ‘द कपिल शर्मा शो’

0
127


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

OTT प्लेटफॉर्म पर ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद सुपरस्टार मोहनलाल स्टारर ‘दृश्यम 2’ ने टीवी प्रीमियर में भी रिकॉर्ड कायम किया है। फिल्म का टीवी प्रीमियर 21 मई को मोहनलाल के जन्मदिन पर किया गया था। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मलयालम मिनीस्क्रीन के इतिहास में तीसरी सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बन गई है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, ‘दृश्यम 2’ को शुक्रवार को टीवी प्रीमियर के दौरान 6.8 मिलियन इम्प्रेशन मिले। यह किसी भी मलयालम फिल्म के लिए अब तक तीसरा हाईएस्ट प्रीमियर है। टॉप 2 में मोहनलाल की ही फिल्म ‘पुलिमुरुगन’ और प्रभास स्टारर ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ हैं।

2. जुलाई में नए सीजन के साथ वापसी करेगा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो
पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ नए सीजन के साथ जुलाई में वापसी कर सकता है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 जुलाई को नए सीजन का पहला एपिसोड टेलीकास्ट होगा। शो में लाइव ऑडियंस होगी या नहीं? अभी तक इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कपिल के साथ भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर सहित कई दूसरे आर्टिस्ट भी इसमें नजर आएंगे। इस बीच कृष्णा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि वे ‘द कपिल शर्मा शो’ को बहुत याद कर रहे हैं। उन्होंने यह भी लिखा है कि शो जल्दी ही वापसी करेगा।

3. शाहरुख खान के साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं मृणाल ठाकुर
टीवी से फिल्मों में आईं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने ऋतिक रोशन के अपोजिट ‘सुपर 30’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर उन्हें जॉन अब्राहम के साथ ‘बाटला हाउस’ में देखा गया और उनकी अपकमिंग फिल्मों में फरहान अख्तर स्टारर ‘तूफान’ और शाहिद कपूर स्टारर ‘जर्सी’ हैं। अब एक बातचीत में मृणाल ने बताया कि उनकी इच्छा शाहरुख खान के साथ काम करने की है। उन्होंने कहा, “मुझे शाहरुख खान बहुत पसंद हैं। अगर मुझे कभी उनके साथ काम करने का मौका मिला तो मुझे नहीं पता कि मैं परफॉर्म कर पाऊंगी या सिर्फ उन्हें देखती ही रहूंगी।” मृणाल के मुताबिक, वे शाहरुख के साथ ‘कल होना न हो’, ‘मैं हूं न’ और ‘वीर जारा’ जैसी रोमांटिक फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

4. टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘हीरोपंती 2’ की स्टारकास्ट में शामिल हुए नवाजुद्दीन
प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्मों ‘हीरोपंती 2’, ‘बच्चन पांडे’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘तड़प’ के क्रू मेंबर्स को कोरोना टीका लगवाने का निर्णय लिया है। ताकि सेट पर सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित हो सके। बताया जा रहा है कि सोमवार को ऐसे 500 लोगों का टीकाकरण होगा। इस बीच नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ से जुड़ा बड़ा अपडेट भी सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की स्टारकास्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हो गए हैं। अहमद खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल महाराष्ट्र में लॉकडाउन हटते ही शुरू होगा और नवाजुद्दीन बाकी एक्टर्स के साथ फिल्म की शूटिंग करेंगे। फिल्म टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया का लीड रोल है।

5.स्नेहा उलाल ने शेयर की फोटो, लोग बोले- ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी
स्नेहा उलाल को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करीब 15 साल का वक्त बीत चुका है। लेकिन आज भी लोग उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के तौर पर ही जानते हैं। हाल ही में स्नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने ट्रेडिशनल अटायर पहना हुआ है। हालांकि, यहां भी फॉलोअर्स ने उनके अंदर ऐश्वर्या की झलक देखी। कई लोगों ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए बताया कि उनका यह लुक ऐश्वर्या के ‘जोधा अकबर’ लुक की याद दिला रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “एक बार तो लगा ऐश्वर्या है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी।” स्नेहा ने 2005 में सलमान खान के अपोजिट ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

6. कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए कपिल शर्मा और भूमि पेडणेकर
कोरोना संकट के बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा और एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर कर्नाटक के कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आए हैं। दोनों ने कोविड पेशेंट्स तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने के लिए श्री श्री रविशंकर की पहल ‘मिशन जिंदगी’ के साथ हाथ मिलाया है। इस प्रोग्राम के तहत होसकोटे, देवनहल्ली, दोड्डाबल्लापुर, नेलमंगला 1 और नेलमंगला 2 के अस्पतालों के बाहर ऑक्सीजन बसें भेजी जाएंगी, ताकि जरूरतमंद मरीजों को मदद मिल सके।

खबरें और भी हैं…



Source link