बॉलीवुड ब्रीफ: डायरेक्टर श्रीराम राघवन की ‘इक्कीस’ में नजर आएंगे वरुण धवन, विक्की कौशल स्टारर ‘मिस्टर लेले’ के एक स्पेशल सॉन्ग में दिखेंगे रणबीर कपूर

0
16


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Varun Dhawan To Begin Sriram Raghavan’s Ekkis In February 2022, Ranbir Kapoor To Join Vicky Kaushal And Kiara Advani For A Special Song In ‘Mr Lele’?

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वरुण धवन ने कुछ दिन पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग खत्म की है। अब खबर सामने आ रही है कि डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इक्कीस’ में वरुण धवन को कास्ट कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण इस फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी साल 2022 की फरवरी महीने से शुरू करेंगे। लेकिन, वरुण इस साल नवंबर से इस फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर देंगे। ‘बदलापुर’ के बाद ‘इक्कीस’ में वरुण धवन और श्रीराम राघवन की जोड़ी एक साथ काम करेगी। यह फिल्म लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण पिछले दो सालों से भी इस प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के कैरेक्टर में उतरने के लिए वरुण धवण सशस्त्र बलों के गुणों को सीख रहे हैं। ‘इक्कीस’ को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

विक्की कौशल स्टारर ‘मिस्टर लेले’ के एक स्पेशल सॉन्ग में दिखेंगे रणबीर कपूर
एक्टर विक्की कौशल और कियारा आडवाणी काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर लेले’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। वहीं शशांक खेतान के कंधे पर फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी होगी। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, रणबीर कपूर ‘मिस्टर लेले’ के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का यह स्पेशल गाना एक मजेदार डांस नंबर होगा। इस गाने की शूटिंग रणबीर बुधवार से महबूब स्टूडियो में शुरू करने वाले हैं। रणबीर पिछले कुछ दिनों से इस सॉन्ग के लिए डांस रिहर्सल भी कर रहे हैं। सूत्र की मानें तो यह एक सोलो ट्रैक है, जिसे गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है। तनिष्क बागची और रोचक कोहली ने फिल्म के इस स्पेशल सॉन्ग को कंपोज किया है। यह गाना फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा होगा। ‘मिस्टर लेले’ का प्रोडक्शन लगभग खत्म हो चुका है। इस कॉमिक थ्रिलर फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में पूरी हो जाएगी। जिसमें भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं।

रणवीर-आलिया की जोड़ी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के एक स्पेशल गाने की शूटिंग रूस में करेंगे
रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर सामने आ रही है कि रणवीर और आलिया की जोड़ी इस फिल्म के एक स्पेशल गाने की शूटिंग के लिए जल्द ही रूस के मॉस्को रवाना होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस गाने को रेमो डिसूजा कोर‍ियोग्राफ करने वाले हैं। यह फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बन रही है। उन्होंने चार साल के बाद वापस निर्देशन में अपना कदम बढ़ाया है। करण ने पिछली बार 2016 में ‘ऐ दिल है मुश्क‍िल’ का निर्देशन किया था। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आल‍िया और रणवीर के अलावा शबाना आज्मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी लीड रोल में हैं। पिछले दिनों रणवीर सिंह ने सेट से धर्मेंद्र की फोटो शेयर की थी। वहीं धर्मेंद्र ने भी फिल्म में अपनी वापसी को अच्छा अनुभव बताया था।

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की अपकमिंग फिल्म का टाइटल होगा ‘लवर्स’, जल्द शुरू होगी शूटिंग
कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वेब सीरिज ‘स्कैम 1992’ के पॉपुलर एक्टर प्रतीक गांधी जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। जिसमें प्रतीक गांधी और विद्या बालन के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। शीर्षा गुहा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी दो जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है। अब खबर आ रही है कि मेकर्स ने इस फिल्म का टाइटल भी फाइनल कर लिया है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म का टाइटल ‘लवर्स’ फाइनल किया गया है और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म को मुंबई और तमिलनाडु के कुन्नूर में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। मेकर्स फिलहाल शूटिंग डेट फाइनल करने में जुटे हुए हैं। लवर्स को कथित तौर पर एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। लवर्स की कहानी दो जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां मेकर्स ने विद्या और प्रतीक के रूप में पहली जोड़ी को तो फाइनल कर लिया है, वहीं दूसरी जोड़ी के लिए अभी स्टार्स की तलाश जारी है। स्वाति अय्यर चावला द्वारा सह-निर्मित फिल्म को एक नए जमाने की कहानी के माध्यम से सामाजिक पितृसत्ता को चुनौती देने वाली कहानी बताया जा रहा है, जिसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक करने का प्रयास नहीं किया गया है ।

संजय लीला भंसाली ने ‘हीरा मंडी’ की टीम में पंडित बिरजू महाराज को किया शामिल
संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। फिलहाल, इस सीरीज के लिए कास्टिंग की प्रक्रिया चल रही है। अब जानकारी सामने आ रही है कि भंसाली ने ‘हीरा मंडी’ की टीम में मशहूर कथक डांसर पंडित बिरजू महाराज को शामिल किया है। एक सूत्र ने कहा, “भंसाली ‘हीरा मंडी’ में सामान्य फिल्मों की शैली का नृत्य नहीं चाहते थे। वह इस प्रोजेक्ट में प्रामाणिक कथक नृत्य शामिल करना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने अपने पुराने सहयोगी बिरजू महाराज को अप्रोच किया।” खबरों की मानें तो डांस सीक्वेंस के लिए भंसाली ने बिरजू महाराज को चुना है। इससे पहले बिरजू महाराज ने भंसाली की सुपरहिट फिल्म ‘देवदास’ में काम किया है। ‘देवदास’ में माधुरी दीक्षित के मुजरा दृश्यों को पद्म विभूषण से सम्मानित बिरजू महाराज ने ही कोरियोग्राफ किया था। वह माधुरी के कथक गुरु भी माने जाते हैं। ‘हीरा मंडी’ में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखेंगी। सीरीज के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं। यह सीरीज भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान वेश्याओं और उनके अमीर ग्राहकों के जीवन के इर्दगिर्द घूमती है। कई पुरुष अभिनेता भी इसमें मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। हाल ही में ‘हीरा मंडी’ के पहले सीजन के लिए नेटफ्लिक्स ने 35 करोड़ रुपए चुकाए हैं। इस सीरीज में कमान इस्माइल दरबार म्यूजिक दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here