बॉलीवुड ब्रीफ: पति रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, ‘हैलो चार्ली’ का टीजर हुआ रिलीज और धनुष स्टारर ‘द ग्रे मैन’ की शूटिंग हुई शुरू

0
74


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Deepika Padukone To Have A Special Song In The Ranveer Singh Starrer Cirkus, Aadar Jain Jain Hello Charlie Teaser Release, Roohi Box Office Collection Day 6 , Dhanush, Tara Sutaria

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 मिनट पहले

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब दीपिका पादुकोण एक बार फिर अपने पति रणवीर सिंह के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी। रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका ने इस स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग भी पूरी कर ली है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है ‘सर्कस’ में रणवीर के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े भी लीड रोल में हैं। ‘सर्कस’ 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि रणवीर और दीपिका फिल्म ’83’ में भी एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म क्रिकेटर कपिल देव की बायोग्राफी है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव का रोल प्ले करते दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। ’83’ 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2. आदर जैन की ‘हैलो चार्ली’ का टीजर हुआ रिलीज
एक्टर आदर जैन की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘हैलो चार्ली’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को 9 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। आदार जैन फिल्म में छोटे शहर के एक युवा व्यक्ति की भूमिका निभा रहे है। जिसे मुंबई से दीव तक एक गोरिल्ला को ट्रांसफर करने का काम दिया गया है। फिल्म में युवा व्यक्ति और गोरिल्ला के ट्रक से इस सफर की कहानी दिखाई गई है। पंकज सारस्वत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदार जैन के अलावा जैकी श्रॉफ, श्लोका पंडित और इलनाज नोरोजी भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है।

3. धनुष, क्रिस इवांस और रयान गॉस्लिंग स्टारर ‘द ग्रे मैन’ की शूटिंग शुरू
साउथ इंडियन एक्टर धनुष की दूसरी हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ की शूटिंग शुरू हो गई है। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स ने खुद बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ‘द ग्रे मैन’ के फ्लोर पर आने की अनाउंसमेंट की है। रूसो ब्रदर्स की इस स्पाई थ्रिलर बिग बजट फिल्म में धनुष दुनियाभर में ‘कैप्टन अमेरिका’ के नाम से मशहूर क्रिस इवांस के साथ नजर आएंगे। क्रिस इवांस और धनुष के अलावा रयान गॉस्लिंग, एना डे, जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा और जूलिया बटर्स भी स्टार कास्ट में शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ‘द ग्रे मैन’ करीब 1500 करोड़ (200 मिलियन यूएस डॉलर) के बड़े बजट में बन रही है। यह फिल्म 2009 में आई मार्क ग्रेने की नॉवेल ‘द ग्रे मैन’ पर बेस्ड है। यह फिल्म एक किलर और पूर्व CIA ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री के इर्द-गिर्द घूमती है। एंथोनी रूसो और जोइ रूसो अपने बैनर के तहत इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट जोइ रूसो ने ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के स्क्रीन राइटर क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफीली के साथ मिलकर लिखी है। रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग लॉस एंजिल्स में शुरू की है।

4. ‘रूही’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 6वें दिन आई गिरावट, 1.10-1.15 करोड़ रुपए ही हुई कमाई
जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर ‘रूही’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मंगलवार को 6वें दिन गिरावट आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महा शिवरात्रि के अवसर पर 11 मार्च को रिलीज हुई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने छठे दिन 1.10-1.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 3.06 करोड़, दूसरे दिन 2.25 करोड़, तीसरे दिन 3.42 करोड़, चौथे दिन 3.85 करोड़ और पांचवें दिन 1.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। मंगलवार तक फिल्म का 6 दिन तक का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 13.75 करोड़ रुपए हो गया है। 5वें और 6वें दिन के हिसाब से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 10-15% की गिरावट आई है। ट्रेड एनालिस्ट को फिल्म का पहले सप्ताह के अंत में कुल 15.50 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन होने की उम्मीद है।

5. तारा सुतारिया की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
एक्ट्रेस तारा सुतारिया की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बात की जानकारी तारा ने खुद बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “आप सभी को मेरी चिंता करने और मुझे प्यार के लिए धन्यवाद। मेरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है और मैं स्वस्थ हूं। सुरक्षित और ठीक रहें, आप सभी को ढेर सारा प्यार।” कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि तारा सुतारिया कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। तारा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तड़प’ की शूटिंग खत्म की है। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अहान शेट्टी भी लीड रोल में है। ‘तड़प’ 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म में अमित साध, सिकंदर खेर और शरत सक्सेना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link