बॉलीवुड ब्रीफ: रोहित शेट्‌टी की कॉप बेस्ड वेब सीरीज में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर की ‘द लेडी किलर’ में भूमि पेडनेकर की एंट्री

0
24


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Sidharth Malhotra Is All Set To Collaborate With Rohit Shetty For A Cop Drama, Bhumi Pednekar Joins Arjun Kapoor And Ajay Bahl’s ‘The Lady Killer’

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर रोहित शेट्‌टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस कॉप ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। इस बीच अब खबर आ रही है कि डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी ने अब अपनी अपकमिंग कॉप बेस्ड वेब सीरीज के लिए कमर कस ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस सीरीज को बनाने जा रहे हैं। इस सीरीज का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। सूत्र ने बताया, ‘सिड और रोहित पिछले कुछ समय से एक इस वेब सीरीज को लेकर चर्चा कर रहे थे। ये सीरीज अगले साल से शुरू की जाएगी और इसका निर्देशन सुशांत प्रकाश द्वारा किया जाएगा। हालांकि, यह एक कॉप-बेस्ड सीरीज है, लेकिन दर्शकों को इसमें काफी कुछ अलग और नया देखने को मिलेगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले विक्की कौशल और टाइगर श्रॉफ में से किसी एक को कास्ट करने पर भी मेकर्स विचार कर रहे थे। रोहित न केवल सीरीज का निर्माण करेंगे बल्कि शो रनर भी होंगे। रोहित इस सीरीज की स्क्रिप्ट और एक्शन सीन्स पर बारीकी से काम कर रहे हैं।

अर्जुन कपूर की ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर
अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्ममेकर अजय बहल की फिल्म ‘द लेडी किलर’ को लेकर चर्चा में हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी शामिल हो गई हैं। वह फिल्म में फीमेल लीड किरदार निभाएंगी। एक सूत्र ने कहा, “मेकर्स भूमि को फिल्म में शामिल करने के लिए बेहद उत्सुक थे और अभिनेत्री को भी स्क्रिप्ट पसंद आई है। फिलहाल कागजी कार्रवाई और अन्य औपचारिकताएं चल रही हैं। इसी बीच बहल ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है।” इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल ही कर रहे हैं। सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने की उम्मीद है। यह पहली बार होगा जब अर्जुन और भूमि एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म को भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और कृष्णा कुमार मिलकर बना रहे हैं।

अमृता राव ने बेटे की पहली सालगिरह पर उन्हें दिया अनोखा गिफ्ट
एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल का बेटा वीर 1 साल का हो गया है। दोनों ने पिछले साल 1 नवंबर 2020 को अपने माता-पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर देकर खुशी जाहिर की थी। करीबी सूत्रों से मिली जानकारी से यह पता चला है कि, वीर का पहला जन्मदिन सादगी के साथ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में घर पर ही मनाया जाएगा, क्योंकि अभी तक हमने पूरी तरह से कोरोना को मात नहीं दी है, अभी भी लड़ाई जारी है। वीर का केक एनिमल थीम पर आधारित होगा, गुब्बारों से पूरी सजावट की जाएगी। और परिवार का हर सदस्य कुछ ना कुछ गिफ्ट देने वाला है। वहीं अमृता और अनमोल ‘वीर’ को एक स्पेशल गिफ्ट देने वाले हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि, कोई महंगे खिलौने या कपड़े होंगे तो बिलकुल ही गलत है। दरअसल, वीर के और से अमृता-अनमोल तारा गांव के युसूफ मेहरली सेंटर में स्पेशली वरिष्ठ नागरिकों और आदिवासी बच्चों के मोतियाबिंद के ऑपरेशन में योगदान देंगे।

यूथ को उनके भविष्य की डिसीजन-मेकिंग में अवश्य शामिल करें: मानुषी छिल्लर
मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में सुपरस्टार अक्षय कुमार के अपोजिट कास्ट की गईं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए सबसे बड़ा लॉन्च मिलने जा रहा है। अब यूनिसेफ ने उन्हें एक ऐसा यूथ कैम्पेन चलाने के लिए राजी कर लिया है, जो भविष्य के भारत की कल्पना करता है। सेल्फ-मेड यंग एचीवर मानुषी ने इस ‘यूवाह’ पहल के बारे में बताया, “यूथ एक चिंगारी की तरह हैं, जो दीयों को रोशन कर सकते हैं। हम ही भविष्य हैं और आज हम जो कुछ भी बोएंगे, भविष्य में उससे बहुत अधिक काटेंगे। भारत में 300 मिलियन से अधिक युवा मौजूद हैं। उन्हें काम पर विदेश भेजने और उनको इसी सिलसिले की नागरिकता हासिल करने लायक बनाने से भारत के प्रोग्रेस करने की संभावना असीमित हो जाएगी।” हमारे देश के लिए प्रियंका चोपड़ा के 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का ताज जीतने वाली मानुषी ने आगे से युवाओं को सक्रिय रूप से जोड़कर भारत की कायापलट करने वाला अहम लक्ष्य प्राप्त करने का पूरा रोडमैप पेश किया है। बता दें कि मानुषी की पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को दुनिया भर के थिएटरों में रिलीज होगी।

उम्मीद करता हूं कि मैं उत्तर प्रदेश में मौजूद टैलेंट्स का अच्छा रिप्रेजेंटेटिव हूं: सिद्धांत चतुर्वेदी
फिल्म ‘गली बॉय’ में रैपर एमसी शेर के रूप में अपने शानदार अभिनय से सुर्खियों में आए एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को उनके काम के लिए खूब तारीफें मिलीं हैं। कैमरे के सामने बिंदास रहने वाले सिद्धांत, यशराज फिल्म्स की गुदगुदाने वाली फैमिली एंटरटेनर ‘बंटी और बबली 2’ के साथ पहली बार मसाला हिंदी फिल्म में बतौर हीरो नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म में नए बंटी की भूमिका निभाई है। सिद्धांत उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर बलिया से ताल्लुक रखते हैं और वह अपने काम से अपने शहर और राज्य को गौरवान्वित करना चाहते हैं। बॉलीवुड के लिए कंप्लीट आउटसाइडर, सिद्धांत को लाइमलाइट में आने से पहले काफी संघर्षों के दौर से गुजरना पड़ा। वह कहते हैं, “उत्तर प्रदेश के बलिया जैसे छोटे शहर से आने वाले किसी व्यक्ति के लिए पहले बॉलीवुड में ब्रेक पाना और अब एक कमर्शियल बड़ी हिंदी फिल्म का हीरो बनना वास्तव में किसी सपने के सच होने जैसा है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कर पाऊंगा, क्योंकि मैंने खुद की तरह छोटे शहरों से आने वाले बहुत से प्रतिभाशाली लोगों को देखा है जिनको लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।”

सिद्धांत कहते हैं, “मैं अपने काम से अपने शहर बलिया को अच्छी तरह से रिप्रेजेंट करना चाहता हूं और अपने शहर के लोगों को गौरवान्वित करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं उत्तर प्रदेश और अपने खूबसूरत देश के दूरदराज के छोटे शहरों में मौजूद टैलेंट्स का अच्छा रिप्रेजेंटेटिव हूं। मैं चाहता हूं कि मेरी गिनती अपनी इंडस्ट्री बेस्ट एक्टर्स में हो। मुझे अभी बहुत दूर जाना है और मैं हर दिन सीखने को तैयार हूं क्योंकि यही मुझे अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेगा।” वरुण वी. शर्मा के निर्देशन में बनी ‘बंटी और बबली 2’ में सिद्धांत के अलावा शरवरी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here