बॉलीवुड ब्रीफ: समांथा ने नागा चैतन्य से बिगड़ते रिश्ते के कयासों पर लगाया विराम, प्रभास का नया लुक देख हैरान फैंस बोले-ये बाहुबली है या बड़ा पाव

0
87


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief 30 August News And Updates; Samantha Akkineni Put An End To Speculations Of Deteriorating Relationship With Naga Chaitanya, Fans Surprised To See Prabhas’s New Look Said Is This Bahubali Or Bada Paav

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ फिल्म एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी ने आखिरकार अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर से ‘अक्किनेनी’ सरनेम को हटाने को लेकर शुरु हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि ‘मैं इन सब बातों पर रिएक्ट नहीं करना चाहती। मुझे विवाद पसंद नहीं। जैसे बाकी लोग अपने विचार रखने के लिए आज़ाद हैं वैसे ही मैं भी हूं।’ दरअसल समांथा ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने नाम में बदलाव कर दिया था। समांथा ने न सिर्फ अक्किनेनी सरनेम हटा दिया बल्कि अपने नाम का भी सिर्फ इनीशियल वर्ड ‘S’ कर दिया था। एक्ट्रेस के इस कदम से हर कोई हैरान था। लोग कयास लगा रहे थे कि क्या नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी के रिश्ते में खटास आ गई है।

समांथा और नागा ने 2010 में फिल्म ये माया चेसावे में साथ काम किया था। दोनों ने जनवरी 2017 को हैदराबाद में सगाई की थी और 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में शादी की और अक्किनेनी परिवार की सदस्य बन गईं। तब से वह अपने नाम के साथ अक्किनेनी लगा रही थीं।

रश्मिका मंदाना ने पूरी की मिशन मजनू की शूटिंग
रश्मिका मंदाना ‘मिशन मजनूं’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं। प्रोड्यूसर अमर बुटाला ने रश्मिका की जमकर तारीफ की। अमर ने कहा कि रश्मिका ने ‘मिशन मजनू’ को एक अविश्वसनीय यात्रा बना दिया है। रश्मिका ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। रश्मिका इस जासूसी थ्रिलर मूवी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी दिखाई देंगी जो एक रॉ एजेंट की यात्रा बताती है। वे पाकिस्तानी धरती पर भारत के गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करती दिखेंगी। उनके कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की।

नागार्जुन के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा
साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘द घोस्ट’ का दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर निर्माताओं ने एक्टर के 62वें बर्थडे के दिन रिलीज कर दिया है। पोस्टर में नागार्जुन अक्किनेनी खून से सनी तलवार हाथों में लिए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में किंग का क्रूर रूप रोंगटे खड़े कर रहा है। इस फिल्म के निर्देशक प्रवीण सतारू है। फिल्म के पोस्टर में घोस्ट के ‘O’ लेटर को राइफल के लुक के साथ पेश किया गया है। द घोस्ट में लीड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हैं। घोस्ट के अलावा अपने बेटे नागा चैतन्य के साथ फिल्म बंगाराजू में भी दिखने वाले हैं। इसके अलावा नागार्जुन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। नागार्जुन आखिरी बार वाइल्ड डॉग में नजर आए थे।

श्रद्धा कपूर-रोहन श्रेष्ठ की शादी की ख़बरों पर बोले शक्ति
श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी को लेकर हाल ही में सुर्ख़ियों का बाजार गर्म रहा है। लेकिन अब श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर ने भी उनकी और रोहन श्रेष्ठ की शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। शक्ति कपूर ने बताया कि रोहन ने अभी तक उनसे उनकी बेटी का हाथ नहीं मांगा है। उन्होंने कहा, “रोहन एक फैमिली फ्रेंड है। मैं उसके पिता को काफी सालों से जानता हूं। वह अकसर हमारे घर भी आता है, लेकिन अभी तक उसने मुझसे श्रद्धा का हाथ नहीं मांगा है। अगर ऐसा होता है तो मैं मना नहीं करूंगा। इसके अलावा आज कल तो बच्चे अपनी चीजें खुद से ही तय करते हैं। अगर श्रद्धा या फिर सिद्धांत खुद मुझसे आकर कहेंगे कि उन्होंने अपना जीवन साथी चुन लिया है तो मैं तुरंत ही मान जाउंगा। मैं क्यों इंकार करूंगा? लेकिन इन दिनों वे अपने-अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।”

बदले हुए लुक के कारण बॉडी शेमिंग के शिकार हुए प्रभास
साउथ के सुपरस्टार प्रभास फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालांकि उनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। प्रभास को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। जिसकी वजह है बाहुबली का बदला हुआ लुक। फोटोज में आप देख सकते हैं कि प्रभास गाड़ी में बैठे दिख रहे हैं। वहीं इस फोटो में एक्टर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आ रही हैं। प्रभास और कृति ‘आदिपुरुष’ के डांस रिहर्सल के लिए मुंबई पहुंचे थे। वायरल होते ही यूज़र्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘तू खुद बड़ा पाव बन गया है प्रभास।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘किसी ने दो घंटे पानी में भिगो दिया बाहुबली को।’ एक ने कहा, ‘ऐसा लग रहा प्रभास 65 साल के हो चुके हैं।’

खबरें और भी हैं…



Source link